scriptDalljiet Kaur के पति ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले- शादी कानूनी नहीं थी | Dalljiet Kaur's husband Nikhil Patel breaks silence on separation tells his side of story | Patrika News
TV न्यूज

Dalljiet Kaur के पति ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले- शादी कानूनी नहीं थी

Dalljiet Kaur’s husband Nikhil Patel breaks silence: तलाक की अफवाहों के बीच दलजीत कौर के एनआरआई पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) ने चुप्पी तोड़ी है। निखिल ने कहानी में अपना पक्ष बताया है।

मुंबईMay 30, 2024 / 03:15 pm

Riya Chaube

Dalljiet Kaur husband Nikhil Patel
Dalljiet Kaur’s husband Nikhil Patel breaks silence: टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साल यानी मार्च 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी। पिछले कुछ महीनों से इस शादी में दिक्कतें आ रही थीं। अलगाव की अफवाहों के बीच, दलजीत ने हाल ही में अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की ओर इशारा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद अब निखिल ने एक इंटरव्यू में आरोपों के बारे में बात की है और कहा है कि उनका केन्या छोड़ना उनके लिए ‘रिश्ते के अंत का प्रतीक’ है।

इस वजह से दलजीत और निखिल के बीच आई दूरी

निखिल ने इंटरव्यू में कहा, “इस साल जनवरी में, दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर भारत लौटने का फैसला किया, जिसके कारण हम अलग हो गए। हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे जॉइंट फैमिली की नींव उतनी मजबूत नहीं थी जितनी हमने उम्मीद की थी। दलजीत के लिए केन्या में बसना मुश्किल हो गया। मार्च 2023 में हमने मुंबई में एक भारतीय विवाह समारोह आयोजित किया हालांकि इसका सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन ये कानूनी तौर पर नहीं हुई थी। कई कोशिशों के बावजूद भी दलजीत यहां (केन्या) एडजस्ट नहीं कर पाईं।”

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra इस फिल्म का नहीं बनना चाहती थीं हिस्सा, मां ने किया खुलासा

दलजीत के जाने से हुआ रिश्ते का अंत

निखिल पटेल ने आगे कहा, “हमारे प्रयासों के बावजूद, दलजीत को केन्या में जीवन के साथ तालमेल बिठाना चुनौतीपूर्ण लगा, उन्होंने भारत में अपना करियर और जीवन खो दिया। सांस्कृतिक टकराव के कारण यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण साबित हुआ। जिस दिन दलजीत ने छोड़ने का फैसला किया, उस दिन मैंने सभी लोगों को बताया कि उसका केन्या लौटने का कोई प्लान नहीं है। उसका जाना मेरे लिए यह हमारे रिश्ते के अंत जैसा है और पिछले पांच महीनों में सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस के बावजूद, मुझे पॉजिटिव तरीके से आगे बढ़ना है। हालांकि, सोशल मीडिया पर दलजीत की बातें और परेशानी पैदा कर रही हैं। उसके पोस्ट में गलत बात लिखी गई है, जिसके बाद इस स्थिति को कंट्रोल करना मुश्किल है।”



Hindi News/ Entertainment / TV News / Dalljiet Kaur के पति ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले- शादी कानूनी नहीं थी

ट्रेंडिंग वीडियो