जब ट्रैफिक पुलिस के इशारे पर थिरक उठे बाबा रामदेव और मिथुन चक्रवर्ती..स्टेज पर मचाया धमाल!

Amit Kumar Singh
| Updated: 26 Jan 2018, 06:21:00 PM (IST)
जब ट्रैफिक पुलिस के इशारे पर थिरक उठे बाबा रामदेव और मिथुन चक्रवर्ती..स्टेज पर मचाया धमाल!
dance india dance

बाबा रामदेव आए दिन किसी ना किसी टीवी शो में शिरकत करते ही रहते हैं ऐसे ही वो डांस इंडिया डांस के शो में पहुंचे

देश का सबसे फेवरेट डांसिग शो डांस इंडिया डांस हमेशा ही चर्चा का केन्द्र रहा है। शो में ना सिर्फ कलाकारों को ही एक दिलचस्प स्टेज प्रदान किया है बल्कि दर्शकों के मनोरंजन का भी एक बहुत ही बड़ा केन्द्र है। शो में आए दिन कोई ना कोई बड़ा सेलीब्रेटी भी आता ही रहता है और किसी ना किसी किस्से से वो दर्शको की चर्चा का केन्द्र बन जाता है। इस फेरिस्त में समाज के एक चर्चित Personality बाबा रामदेव का भी नाम जुड़ चुका है।

संजय दत्त की पत्नी हुई इतनी बोल्ड यूजर्स ने किएं ऐसे कमेन्ट

दरअसल बाबा रामदेव आए दिन किसी ना किसी टीवी शो में शिरकत करते ही रहते है ऐसे ही वो डांस इंडिया डांस के शो में पहुंचे जहां वो मिथुन चक्रवर्ती के साथ थिरकने से खुद को नही रोक पाएं। बता दें कि बाबा रामदेव और मिथुन चक्रवर्ती ने डांसिग ट्रैफिक ऑफिसर के नाम से मशहूर हो चुके ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर रंजीत सिंह के इशारे पर डांस किया। रंजीत ने शो में एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब एक तरफ का ट्रैफिक कंट्रोल करता था तो दूसरी तरफ के लोग निकल जाते थे और जब दूसरी तरफ का ट्रैफिक कंट्रोल करता था तो पहली तरफ के लोग निकल जाते थे।

PADMAAVAT: फिल्म में भंसाली कर गए ये बड़ी गलतियां.. लेनी पड़ सकती है फिल्म वापस!

रंजीत ने अपना यह अंदाज स्टेज पर करके दिखाया जिसे लोग मून वॉक ट्रैफिक कंट्रोल कहते हैं। इस डांस को देखकर मिथुन ने कहा कि ये डांस तब तक पूरा नही हो सकता जब तक स्टेज पर ट्रैफिक ना हो। बस तब क्या था मिथुन बन गए गाड़ी और बाबा बन गए उनके पीछे की सवारी। दोनो की ही डांस को दर्शकों ने भी खूब पंसद किया है।

 

PADMAAVAT: ईट का जवाब पत्थर से देगी करणी सेना ..भंसाली की बढ़ सकती है मुश्किलें!