scriptदिलीप कुमार को याद कर रोने लगे धर्मेंद्र, बोले- ‘नहीं उभरा हूं अभी तक सदमे से’ | Dharmendra tears up as he remembers Dilip Kumar on Indian Idol 12 | Patrika News

दिलीप कुमार को याद कर रोने लगे धर्मेंद्र, बोले- ‘नहीं उभरा हूं अभी तक सदमे से’

locationनई दिल्लीPublished: Jul 18, 2021 02:35:25 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

हाल ही में टीवी शो ‘इंडियन आइडल 12’ पर एक्टर धर्मेंद्र एक्ट्रेस अनीता राज संग पहुंचे थे। जहां दिवंगत दिलीप कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए धर्मेंद्र भावुक हो गए।

Dharmendra tears up as he remembers Dilip Kumar on Indian Idol 12

Dharmendra tears up as he remembers Dilip Kumar on Indian Idol 12

नई दिल्ली। 7 जुलाई को हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 98 साल के दिलीप कुमार काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। इलाज के दौरान ही अभिनेता ने अपनी आखिरी सांस ली। दिलीप कुमार के जानें से पूरा बॉलीवुड और देश शोक में डूब गया। उनके अंतिम दर्शन के लिए कई बड़ी हस्तियां पहुंची। वहीं हाल ही में एक्टर धर्मेंद्र टीवी के सिगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पहुंचे थे। जहां वो दिलीप साहब को याद कर रोने लगे। सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/hashtag/IdolPawandeep?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिलीप कुमार को धर्मेंद्र ने किया याद

‘इंडियन आइडल 12’ में बतौर मेहमान पहुंचे धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार को याद करते हुए कई बातें कही। धर्मेंद्र ने बताया कि ‘दिलीप कुमार के निधन के सदमे से वो अभी तक उभर नहीं पाए हैं। दिलीप साहब उनकी जान थे। उन्होंने सबसे पहली फिल्म दिलीप साहब की ही देखी थी। दिलीप कुमार को देख लगा था कि लोगों को उनसे कितना प्यार है।’

धर्मेंद्र ने आगे कहा कि ‘तभी उन्होंने ये भी सोच लिया था कि जब वो फिल्म करेंगे तब वो भी लोगों से ऐसा ही प्यार चाहेंगे। धर्मेंद्र ने बताया कि जाते ही उनकी मुलाकात दिलीप कुमार से हो गई थी और उन्हें भी बेशुमार प्यार मिलने लगा।’ आपको बता दें धर्मेंद्र दिलीप कुमार को अपना बड़ा भाई मानते हैं।

 

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र को बिल्कुल पसंद नहीं था बेटियों का डांस और एक्टिंग करना, गुस्से में नहीं देखी थी बेटी ईशा की फिल्म

 

दिलीप कुमार को याद कर रोने लगे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि ‘जो जितने बड़े फनकार थे। उतने ही बड़े वो एक अजीम इंसान भी थे। हिंदी सिनेमा जगत में कई बड़े-बड़े कलाकार हैं, लेकिन उन्हें दिलीप साहब से बढ़कर कुछ नज़र नहीं आता।’ दिलीप साहब को याद कर धर्मेंद्र रोने लगे। यह देख कंटेस्टेंट्स भी काफी इमोशनल हो गए। आपको बता दें शो में 80 के दशक की सुपरहिट जोड़ी धर्मेंद्र और अनीता राज सालों बाद साथ में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें

साधना की इस फिल्म के लिए दिए स्क्रीन टेस्ट में रिजेक्ट हो गए थे धर्मेंद्र, एक्ट्रेस संग तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्में

धर्मेंद्र जल्द ही मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिखाई देंगे। फिल्म में धर्मेंद्र संग एक्टर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन, और शबाना आजमी भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। साथ ही धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म ‘अपने 2’ के सीक्वल में भी दिखाई देंगे। जिसमें उनके पोते करण देओल भी होगें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो