Nepotism पर क्या हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल के विचार?

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Dec 2020, 10:42 AM IST
Nepotism पर क्या हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल के विचार?
Jethalal

  • नेपोटिज्म का मुद्दा हमेशा चर्चा में रहता है। ऐसे में अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने इस विषय पर अपने विचार रखे हैं।

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा हमेशा चर्चा में बना रहता है। इस टॉपिक पर अक्सर सेलेब्स अपनी राय रखते रहते हैं। इसी साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहुत बवाल हुआ था। सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टार किड्स को जमकर ट्रोल किया था। जिसके बाद कई सेलेब्स ने इस मुद्दे पर बात की। अब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने इस पर अपनी बात कही है।

टैलेंटेड लोगों को मौका दिया जाना चाहिए

हाल ही में दिलीप जोशी ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें कभी अपने करियर में नेपोटिज्म का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने कहा, 'यह हमारी संस्कृति है। अगर कोई व्यापारी है और उसका बेटा उसमें शामिल होना चाहता है तो वह निश्चित रूप से उसे जॉइन करेगा। इसके साथ ही दिलीप जोशी ने कहा कि टैलेंटेड लोग, जिनका कोई गॉड फादर नहीं है उन्हें मौका दिया जाना चाहिए।'

अभिनव शुक्ला को लेकर Kavita Kaushik के पति ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'शराब पीकर करते थे पत्नी को'

बता दें कि हाल ही में ये खबर आई है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के लेखक अभिषेक मकवाना आत्महत्या कर ली है। उन्होंने 27 नवंबर को खुदकुशी की थी लेकिन अभी तक यह मामला सामने नहीं आया था। अब अभिषेक के परिवार का दावा है कि अभिषेक पर मानसिक दवाब बनाया गया जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। परिवार ने बताया कि कुछ अनजान लोगों द्वारा अभिषेक पर पैसों का दवाब बनाया जा रहा था।

'तेरा यार हूं मैं' की Shweta Gulati ने बताया फिटनेस मंत्र, 'कम खाओ, सही खाओ और वर्कआउट करो'

दरअसल, जब अभिषेक के भाई को शक हुआ तो उन्होंने छानबीन शुरू की। उन्होंने अभिषेक के मेल चेक किए और कॉल डिटेल खंगाली। जिसमें पता चला कि उन्हें अलग-अलग जगहों से उधार चुकाने के लिए कॉल आ रही थीं। ये नंबर म्यांमार, बांग्लादेश और देश के अलग-अलग जगहों के थे। उसके बाद पता चला कि अभिषेक ने एक ऐसी कंपनी से लोन लिया जो बेहद कम रकम पर बहुत ज्यादा ब्याज़ लगा रही थी। हालांकि अब इस मामले की जांच चल रही थी।