scriptTRP की रेस में Doordarshan ने फिर मारी बाजी शो ‘Shri Krishna’ 21वें हफ्ते भी रहा पहले पायदान पर | Doordarshan Tv Show Shri Krishna Top On TRP List | Patrika News

TRP की रेस में Doordarshan ने फिर मारी बाजी शो ‘Shri Krishna’ 21वें हफ्ते भी रहा पहले पायदान पर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2020 10:01:03 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

21वें हफ्ते की टीआरपी ( TRP List ) लिस्ट हुई आउट
दूरदर्शन ( Doordarshan ) के शो ‘श्री कृष्णा’ ( Shri Krishna ) ने फिर से मारी बाजी

Doordarshan Show Shri Krishna Top On TRP List

Doordarshan Show Shri Krishna Top On TRP List

नई दिल्ली। पहले लॉकडाउन ( Lockdown ) के बाद से ही चैनल दूरदर्शन ( Doordarshan) ने अपने दर्शकों के मनोंरज़न के लिए अस्सी और नब्बे के दशक के सभी पुराने कार्यक्रमों का प्रसारण फिर से शुरू कर दिया था। जिसमें निर्देशक रामानंद सागर ( Ramanand Sagar ) की रामायण और बीआर.चोपड़ा ( BR.Chopra ) की ‘महाभारत’ ( Mahabharat ) भी शामिल थी। सालों बाद टीवी पर लौटे सभी सीरियल्स को दर्शकों का काफी प्यार मिला। लेकिन रामायण और महाभारत ने दर्शकों का खूब दिल लौटा। रामायण ने लॉकडाउन में कई रिकॉर्ड्स भी बनाए। लेकिन रामायण के समाप्त होने के बाद चैनल पर श्री कृष्णा ( Shri Krishna ) का रीटेलिकास्ट हुआ। अब 21वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ जा चुकी है। जिसमें एक बार फिर से दूरदर्शन ने जीत हासिल कर ली है। चलिए आपको बताते हैं कौन टॉप 5 शो के बारें में।

krishna_2_1.png

श्री कृष्णा

टीआरपी की लिस्ट में पहले स्थान पर दूरदर्शन ( Doordarshan ) के शो ‘श्री कृष्णा’ ( Shri Krishna ) ने अपनी जगह पहले पायदान पर बनाई हुई है। इस हफ्ते भी शो टॉप पर बना हुआ है।

यह भी पढें: https://dai.ly/x7u160r

महाभारत

3.5 का रेंटिंग लेकर शो ‘महाभारत’ ( Mahabharat ) दूसरे स्थान पर बना हुआ है। बता दें यह महाभारत बी.आर चोपड़ा कि नहीं बल्कि सिद्धार्थ आनंद कुमार ( Siddharth Anand Kumar ) द्वारा निर्देशित है। इस वक्त शो में महाभारत युद्ध दिखाया जा रहा है।

विष्णुपुराण

दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहे विष्णुपुराण ( Vishnu Puran ) का इस बार 1.8 अंक प्राप्त होकर तीसरे नंबर पर शो ने अपनी जगह बनाई है।

 

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u160n

देवों के देव महादेव

टीआरपी की लिस्ट में चौथे स्थान पर ‘देवों के देव महादेव’ ( Devo ke dev mahadev ) हैं। शो में स्पेशल इफेक्ट्स के साथ सीन्स को काफी रोचक तरीके से बनाया गया है। जिन्हें देखने में काफी मज़ा आता है। साथ ही म्यूजिक का भी काफी अच्छा प्रयोग किया गया है।

यह भी पढ़ें

https://dai.ly/x7u160m

बाबा एसो वर ढूंढों

टीआरपी की रेस में पांचवे नंबर पर अभिनेता विक्रांत मेसी ( Vikrant Massey ) का शो ‘बाबा एसो वर ढूंढों’ ( Baba aisa var dudo ) है। इस हफ्ते शो को 1.5 की रेटिंग मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो