scriptएल्विश यादव की फिर बढ़ी मुसीबतें, मैक्सटर्न विवाद के बाद यूट्यूबर के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज | Elvish Yadav threatened pfa welfare Officer case registered in ghaziabad police after maxtern controversy | Patrika News
TV न्यूज

एल्विश यादव की फिर बढ़ी मुसीबतें, मैक्सटर्न विवाद के बाद यूट्यूबर के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज

एल्विश यादव और मैक्सटर्न का झगड़ा (Elvish Yadav-Maxtern Fight) अभी खत्म ही हुआ था कि फिर से एल्विश के सिर पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। आइए जानते हैं कि आखिर इस बार एल्विश यादव किस विवाद का हिस्सा बन गए हैं।

Mar 12, 2024 / 08:15 am

Gausiya Bano

elvish_yadav_new_controversy.jpg

गाजियाबाद में एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत

बिग बॉस OTT 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एल्विश यादव और मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के मारपीट का वीडियो सामने आया, जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश पर मामला दर्ज किया। हालांकि, बाद में एल्विश और मैक्सटर्न का पैचअप हो गया और दोनों ने एक साथ फोटो भी क्लिक करवाई, लेकिन एल्विश यादव की मुसीबतें यही खत्म नहीं हुई क्योंकि अब उनके खिलाफ एक और शिकायत दर्ज करवाई गई है।


एल्विश यादव के खिलाफ अब सौरभ गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई है। सौरभ गुप्ता जानवरों की देखभाल के लिए काम करने वाली संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स (PFA) के कल्याण अधिकारी हैं। उन्होंने गाजियाबाद में एल्विश के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। सौरभ का कहना है कि एल्विश यादव ने उसे और उसके भाई को धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें

मनीषा रानी और एल्विश यादव की दोस्ती खत्म!, यूट्यूबर की इस हरकत से किया अनफॉलो



दरअसल, सौरभ और उनकी टीम को एल्विश के सांप के जहर वाले मामले (Elvish Yadav Snake Venom Case) में एक ग्रुप का पता चला था और उन्होंने FIR दर्ज कराई थी। जिसके बाद एल्विश को 2023 में हिरासत में लिया गया था। तभी से सोशल मीडिया पर एल्विश यादव के फैंस सौरभ और उसके भाई पर हमला भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

TV Latest News




फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है, लेकिन वह जांच कर रही है। शिकायत में लिखा गया है कि अगर सौरभ और उसके भाई को कुछ भी हुआ तो इसके लिए एल्विश यादव और उसका ग्रुप जिम्मेदार होगा। लेकिन अभी तक इसका कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।


Home / Entertainment / TV News / एल्विश यादव की फिर बढ़ी मुसीबतें, मैक्सटर्न विवाद के बाद यूट्यूबर के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो