scriptBigg Boss 13: शहनाज गिल और पारस की शादी का वीडियों आया सामने, बना रही है जीवन साथी | first look of paras chhabra and shehnaz gills swayamvar promo | Patrika News

Bigg Boss 13: शहनाज गिल और पारस की शादी का वीडियों आया सामने, बना रही है जीवन साथी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2020 11:01:40 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आए
शहनाज गिल ने रचाई पारस से शादी

sahnaz.jpeg

नई दिल्ली। Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 का यह शो खत्म होने के जितने नजदीक आ रहा है उतना ही रोमांचक होते जा रहा है। जहां एक ओक दर्शको को विनर के नाम का बेसब्री से इंतजार हैं। तो वही दूसरी ओर शहनाज की शागी की शहनाईयां भी बजने वाली है। अभी हाल ही में एस शो में लंबा सफर तय कर चुके कंटेस्टेंट्स शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शादी का वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनो दूल्हा-दुल्हन के लिबाज में नजर आ रहे है। ये दोनों कंटेस्टेंट्स अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

चैनल ने एक स्वयंवर वीडियो शेयर किया है। इसमें शहनाज गिल पारस छाबड़ा के साथ शादी रचाने वाली है। वीडियो में पारस शहनाज से कहते हैं कि वे शादी कर रहे हैं। उनकी बात सुनकर शहनाज भी कहती हैं कि वे भी शादी कर रही हैं।शहनाज की बात पर पारस चौंक जाते हैं और पूछते हैं कि कहीं वे दोनों एक दूसरे से तो शादी नहीं कर रहे।इस पर शहनाज बताती हैं कि वे दूल्हा ढूंढ़ रही हैं।

फिर पारस भी यही कहते हैं कि वे दुल्हन ढूंढ़ रहे हैं। दोनों शादी के लिए तो तैयार हैं बस माजरा पार्टनर ढूंढ़ने का है. हालांकि दोनों ने लोगों को अपनी शादी में इनवाइट जरूर कर लिया है।

इस शो में दिखेगा पारस-शहनाज का स्वयंवर

पार्टनर ढूंढ़ने में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की मदद सभी कर रहे हैं. 17 फरवरी से कंटेस्टेंट्स के जर्नी को शो के रूप में दिखाया जाएगा, जिसका नाम है ‘मुझसे शादी करोगे’। बिग बॉस के घर में पारस और शहनाज की कई खट्टी मीठी यादें हैं जिन्हें शो पर दिखाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो