scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 12 october written Update : विराट मिला सई से | GHKKPM 12 oct 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 12 october written Update : विराट मिला सई से

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2021 09:43:49 am

Submitted by:

Divya Kashyap

सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई का एक्सीडेंट हो गया है जिससे सभी घर वाले परेशान हैं। विराट को सई की बहुत चिंता हो रही है।
 

sa.jpg
नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में कई सारे नए बदलाव एक साथ नजर आ रहे हैं । जहां एक और सई का एक्सीडेंट हो गाया है । वहीं दूसरी और विराट सई को लेकर बहुत परेशान है पुलकित उसे सई से मिलने नहीं देता।
विराट मिला सई से


विराट सई से मिलता है पर सई कुछ बोलती ही नहीं है। वह बस विराट को देख कर रोते जा रही है। अचानक उसकी तबीयत भी खराब हो जाती है नर्स विराट को कहती है कि वह बाहर जा कर बैठे

अश्वनी आई और सम्राट भी सई से मिलते हैं
अश्वनी आई और सम्राट सई से मिलते हैं। पर सई दरवाजे की ओर देखती रहती है अश्विनी आई के पूछने पर कि क्या वह विराट से मिलना चाहती है सई अपनी पलके झुका कर हां में जवाब देती है।

पूरा चौहान परिवार सई से मिलने हॉस्पिटल आता है

पूरा चौहान परिवार सई को देखने हॉस्पिटल आता है।
बड़ी मामी सई को कहती है कि वह अपने परिवार को छोड़ कर कैसे जा सकती है ।और उसे कहती है जल्द ही ठीक हो कर वापस घर आ जाए । बप्पा से की गई पूजा वाली फूल भी बड़ी मामी सई के पास रख देती है । निनाद सई के साथ बात करता है। और भावुक हो जाता है और उसे बताता है कैसे हो जब भी हरमोनियम देखता है तो उसे सई की याद आती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो