scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 17 september written Update :विराट और सम्राट के बीच होती है बहस | GHKKPM 17 Sep 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 17 september written Update :विराट और सम्राट के बीच होती है बहस

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2021 10:13:52 am

Submitted by:

Divya Kashyap

सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई को विराट ने कमरे में लॉक कर दिया है । पर वो खिड़की के रास्ते कमरे से बाहर चले गई है।

09-09-2021ghkkpm.jpg

,,

नई दिल्ली।सीरियल गुम है किसी के प्यार में कई नए मोड़ एक साथ देखने को मिल रहा है । एक और जहां सम्राट और पत्रलेखा की नई जिंदगी की शुरुआत दिखाई जा रही है । वहीं दूसरी ओर सई और विराट की जिंदगी में बस कड़वाहट रह गई है । सई अपने कॉलेज का ट्रांसफर भी चाहती है।
पुलकित ने किया सई से सवाल
पुलकित सई से पूछता है । कि वह ट्रांसफर क्यों लेना चाहती है। यह बेस्ट कॉलेज है नागपुर का और वह इसे छोड़ कर गडचिरोली वापस क्यों जाना चाहती है।

सई पुलकित को अपने और विराट के झगड़े के बारे में बताती है।
सई पुलकित से कहती है । उसके और विराट के रिश्ते में अब कुछ भी ठीक नहीं रहा । रोज झगड़े होते हैं। और इन सब की वजह से उसकी पढ़ाई पर भी असर पड़ रहा है । इसलिए वह रोज-रोज के झगड़े से हटकर पढ़ाई करना चाहती है।

सम्राट करता है विराट से सवाल
सम्राट विराट से पूछता है कि क्यों उसने सई को कमरे में लॉक कर दिया। वो तो बस कॉलेज जाना चाहती थी। जो कि उसके लिए जरूरी भी है। तो फिर कमरे में लॉक करने की क्या जरूरत थी। उसकी पढ़ाई उसके लिए सबसे ज्यादा इंपॉर्टेंट है । तो उसे कॉलेज जाने देना चाहिए था।
देवयानी और सम्राट विराट को इस हरकत के लिए डांटते हैं
देवयानी और सम्राट विराट को इस हरकत के लिए डांटते हैं
वह विराट से कहते हैं कि उसने सई को कमरे में बंद करके बहुत गलत। किया वह सई को खोल दे।


Precap —सई कॉलेज से घर वापस आती है ।सम्राट और पत्रलेखा पूजा पर बैठे होते हैं। विराट भी वहीं बैठा होता है। पत्रलेखा चुपके से अपना दुपट्टा आग में डाल देती है। सई ऐसा करते देख लेती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो