scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 2 october written Update :सई के साथ हुआ एक बड़ा हादसा | GHKKPM 2 oct 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News
TV न्यूज

Ghum hai kisikey pyaar meiin 2 october written Update :सई के साथ हुआ एक बड़ा हादसा

सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक नया ट्विस्ट की ओर जा रहा है । सई ने चौहान निवास को छोड़कर गडचिरोली जाने का फैसला किया था। पर रास्ते में ही उसकी मुलाकात एक भयानक एक्सीडेंट से हो गई।

नई दिल्लीOct 02, 2021 / 10:17 am

Divya Kashyap

09-09-2021ghkkpm.jpg

,,

नई दिल्ली। सई ने किया चौहान निवास को छोड़ने का फैसला। सीरियल गुम है किसी के प्यार में आगे आप देखने वाले हैं की सई चौहान निवास को छोड़ कर चली जाती है। और इस बात का पता घरवालों को बाद में चलता है।
सई हो जाती है हादसे का शिकार

सई चौहान निवास को छोड़कर गडचिरोली के लिए रवाना हो जाती है। रास्ते में एक एक्सीडेंट में बच्चे को बचाते हुए सई खाई में गिर जाती है । और उसके सर पर गहरी चोट लग जाती है । सई के क्लासमेट उसी रास्ते से जा रहे होते हैं ।जो उसे लेकर हॉस्पिटल मैं एडमिट करते हैं।

अश्वनी आई को मिलती है सई की लिखी चिट्ठी
अश्विनी आई को सई की लिखीं चिट्ठी मिलती है । जिसके बाद वह काफी परेशान होकर पूरे घर वालों को बताती है कि सई घर छोड़कर चली गई है । सभी आश्चर्यचकित हो जाते हैं।

सम्राट विराट से कहता है कि हमें सई को ढूंढना चाहिए
सम्राट विराट से कहता है कि अब तक वह बस स्टैंड पर ही होगी हमें चल कर उसे वहां से वापस लाना चाहिए । पर विराट इस बात के लिए राजी नहीं होता और कहता है कि सई हमेशा अपनी मनमानी करती है । मैंने उसकी हर बात मानी है। बदले में मुझे कुछ नहीं मिला है ।और सई बार-बार घर छोड़कर जाने की धमकी देती रहती थी । अब वह गई है तो उसे वापस लेने के लिए मैं नहीं जा रहा।
Precap —सम्राट के हजार बार कहने के बाद भी विराट सई को ढूंढने के लिए राजी नहीं होता है।इस पर सम्राट कहता है कि क्या विराट इस बात के लिए तो खुश नहीं कि पत्रलेखा और उसके बीच से सई तो चली गई । इधर पुलकित सई को हॉस्पिटल में देखने आते हैं।

Home / Entertainment / TV News / Ghum hai kisikey pyaar meiin 2 october written Update :सई के साथ हुआ एक बड़ा हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो