scriptGHKKPM 29 Sep 2021 Written Update Spoiler Alerts | Ghum hai kisikey pyaar meiin 29 september written Update : सई ने छोड़ा चौहान निवास | Patrika News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 29 september written Update : सई ने छोड़ा चौहान निवास

सिरियल गुम है किसी के प्यार में होने जा रहा है बहुत बड़ा बदलाव । जिसका असर सई और विराट की जिंदगी पर पड़ने वाला है।

नई दिल्ली

Updated: September 29, 2021 09:59:26 am

नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक बहुत बड़े बदलाव की ओर जा रहा है एक तरफ सई ने घर छोड़कर जाने का फैसला ले लिया है । वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा और सम्राट महाबलेश्वर की ट्रिप प्लान कर रहे हैं।
gum_hai_kisi_k_pyar.jpg
सम्राट और पत्रलेखा ने क्या ट्रिप प्लान
सम्राट और पत्रलेखा ने मिलकर पूरे परिवार को साथ महाबलेश्वर ले जाने का ट्रिप प्लान किया है पत्रलेखा यही बात इन्फॉर्म करने के लिए सई के कमरे में जाती है जहां जाकर वह सई से बहस करती है।

सई करती है देवयानी ताई से बात
सई देवयानी ताई के पास रो-रो कर अपने मन की पूरी बात बताती है। और कहती है की इन्हीं सब कारणों की वजह से वह नहीं रहना चाहती । अब यह सारी चीजें उसकी पढ़ाई पर भी हावी हो रही है। कभी ना कभी हर बात के लिए उसे ही जिम्मेवार ठहराया जाता है।
सई अपने सामान को पैक करती है
सई अपने सामान को पैक करके साइड रखती है । विराट उसे कहता है कि अब उसके अलमारी में सई का कुछ भी नहीं है। सई कहती है कि हां मुझे पता है। विराट कहता है कि तुमने कहा था कल से सब बदल जाएगा । तो कहां कुछ बदल रहा है सई कहती है थोड़ी देर में सब कुछ बदल जाएगा।
(Precap —सई अपने सारे सामान के साथ चौहान निवास को छोड़कर विदा हो जाती है। अश्विनी आई को इस बात की चिंता है कि इस बार कहीं फिर से कोई अनहोनी ना हो जाए ।इधर सई एक बच्चे को बचाते बचाते खाई में गिर जाती है ।जिससे उसके सिर पर गहरी चोट आती है।)

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.