गुम है किसी के प्यार में 7 september written Update : सई ने रुकवाया विराट का ट्रांसफर आर्डर , साथ जन्माष्टमी मनाएगा चौहान परिवार।

By: Divya Kashyap
| Updated: 07 Sep 2021, 09:22 AM IST
गुम है किसी के प्यार में 7 september written Update : सई ने रुकवाया विराट का ट्रांसफर आर्डर , साथ जन्माष्टमी मनाएगा चौहान परिवार।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां सम्राट की वापसी से पूरा परिवार खुश हैं । वहीं दूसरी और विराट और सई के रिश्ते में उलझाने बढ़ गई हैं।

नई दिल्ली । विराट पूरे परिवार को अपने ट्रांसफर का फैसला सुना कर ऑफिस के लिए निकल जाता है। इधर अश्विनी सई से कहती है कि वो विराट का ट्रांसफर आर्डर रुकवा दें । सई सब से कहती है "जब वह अपने परिवार का नहीं सुन रहे तो मेरी क्या सुनेंगे, मुझे कॉलेज जाना है।" सम्राट कहता है कि तुम विराट के साथ क्यों नहीं गई इस पर सई सम्राट से कहती है की उन्हें अपनी पत्नी की परवाह नहीं।

विराट के ट्रांसफर को रुकवाने हेड ऑफिस पहुंचे सई।


इसके बाद सई विराट के हेड ऑफिस जाकर विराट के हेड से रिक्वेस्ट करती है , की वो विराट का ट्रांसफर रुकवा दें । इस पर सर ( विराट के हेड) कहते हैं कि ट्रांसफर रुकवाना तो पॉसिबल नहीं , पर हां होल्ड पर रख सकते हैं । सई मन ही मन सोचती है की होल्ड पर मिले टाइम से वह विराट को ट्रांसफर ना लेने के लिए मना लेगी। इसके बाद विराट हेड ऑफिस आ जाता है। उससे बचने के लिए वह सर के केबिन में ही छुप जाती है । विराट सर से बात करता है । सर विराट को लंच पर साथ चलने को कहते हैं । विराट के शक जाहिर करने के बाद , की बैग किसका है? सर कहते हैं कि यह उनकी बेटी का है।

अश्वनी और मोहित का सम्राट से रिक्वेस्ट।

इधर अश्विनी और मोहित सम्राट से रिक्वेस्ट करते हैं कि वह अपने और विराट के रिश्ते को एक और मौका दें । सम्राट कहता है कि विराट खुद इस रिश्ते से भागना चाह रहा है । तभी विराट वहां आ जाता है और वह कहता है कि यदि वह यहां रुक जाए तो क्या सम्राट उसे एक और मौका देगा। सब विराट से सवाल करते हैं कि क्या उसका ट्रांसफर रुक गया है। विराट कहता है कि अभी उसे भी नहीं पता उसे पता चलेगा तो वो बता देगा।

(Precap— आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे चौहान निवास में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाया जाता है। बड़ी मम्मी कहती है । जो बहू उन्हें सबसे पहले बाल गोपाल का दर्शन कराएगी वह उन्हें मोती का हार देंगी। इधर भगवान कृष्ण के मूर्ति से एक फूल टूटकर साई की गोद में गिर जाता है । जिसे देखकर सब कहते हैं कि शायद भगवान साई की गोद भरने वाले हैं । मानसी बुआ साई को पूछती है। यदि उसे विराट के लिए कोई फीलिंग नहीं है । तो उसने विराट को जाने से क्यों रोका। विराट मानसी बुआ और साई की बातें सुन लेता है।)

ghkpm002.jpg