scriptशहनाज गिल के पिता पर गुंडों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग | Goons fired at Shahnaz Gill's father | Patrika News

शहनाज गिल के पिता पर गुंडों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

Published: Dec 28, 2021 02:46:25 pm

Submitted by:

Archana Keshri

शहनाज गिल अभी सिद्धार्थ शुक्ला के मौत के गम से उबर ही रही हैं, मगर इसी बीच उनके लिए एक और बुरी खबर आ गई। अब उनके पिता पर जानलेवा हमला हो गया है।

शहनाज गिल के पिता पर गुंडों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

शहनाज गिल के पिता पर गुंडों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

पंजाब इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सदमे में थीं, अब वो धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट ही रही थीं कि उनके पिता पर जानवेला हमला हो गया। उनके पिता संतोख सिंह सुख की कार पर दो हथियारबंद लोगों ने अंधाधुन गोलियां चलाई। इस खबर के बाहर आने के बाद हंगामा मच गया है।
खबरों के मुताबिक, घटना शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे की है जब वह अमृतसर जिले में एक कार्यक्रम से वापस अपने घर आ रहे थे। दोनों युवक बाइक पर सवार थे। शहनाज के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने वॉशरूम जाने के लिए कार रोकी थी। दोनों युवक उनकी कार के पास रुके और उन पर अचानक ही फायरिंग करने लगे। रिपोर्ट के मुताबिक उन पर चार गोलियां चलाई गईं। इस हादसे के दौरान वो बाल-बाल बचे। यह घटना अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाके में हुई।
संतोख सिंह घटना के वक्त अपनी गाड़ी में ड्राइवर के साथ सवार थे। पुलिस ने मौके पहुंचे के बाद गोलियों के चार खोखे बरामद किए गए हैं। आपको बता दें, संतोष सिंह ने दो दिन पहले ही भाजपा (BJP) जॉइन की है।

पुलिस ने अपने एक बयान में बताया, ‘प्रारंभिक जांच के बाद मामला संदिग्ध पाया गया और इसलिए आगे की जांच जारी है।’ पुलिस के मुताबिक संतोख सिंह सुख से उनकी पुलिस सुरक्षा वापस ले ली गई है क्योंकि उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़े – जब रैंप वॉक करते हुए खुल गई थी ड्रेस, कई सालों बाद भी मशहूर है इस मॉडल का Oops मोमेंट
यह भी पढ़े – ऋतिक रोशन ने शर्टलेस सेल्फी से इंटरनेट पर लगाई आग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो