scriptजसलीन ने सबके सामने किया अनूप जलोटा को KISS, VIDEO हुआ वायरल | jasleen kissed anup jalota bigg boss 12 video viral | Patrika News
TV न्यूज

जसलीन ने सबके सामने किया अनूप जलोटा को KISS, VIDEO हुआ वायरल

शो के दूसरे कटंस्टेंट्स दोनों के रिश्ते पर कई बार सवाल खड़े कर चुके हैं। लेकिन बीते एपिसोड में जसलीन और अनूप जलोटा ने कुछ ऐसा किया जिसने सबकी बोलती बंद कर दी।

मुंबईSep 27, 2018 / 08:51 am

Amit Singh

anup jalota

anup jalota

‘बिग बॉस 12’ अपने पहला हफ्ते का सफर पूरा कर चुका है। शो के प्रीमियर से ही अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी चर्चा में बनी हुई है। दोनों ने जिस तरह से अपने 3 साल के रिलेशनशिप का खुलासा किया था उसने उन्हें एक झटके में लाइमलाइट में ला दिया। हालांकि शो के दूसरे कटंस्टेंट्स दोनों के रिश्ते पर कई बार सवाल खड़े कर चुके हैं। लेकिन बीते एपिसोड में जसलीन और अनूप जलोटा ने कुछ ऐसा किया जिसने सबकी बोलती बंद कर दी।

PHOTOS: शाहरुख ने की पैरालम्पिक खिलाड़ियों की हौसला अफजाई, कहा- चक दे फट्टे

स्वरा भास्कर का यूपी पुलिस पर निशाना, कहा- थैंक यू, भारत की इंटरनेशनल छीछालेदर करने के लिए

Bigg Boss 12
अनूप जलोटा और जसलीन का घर के अंदर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन बाकी कंटेस्टेंट्स के सामने सामने वॉशरुम एरिया में अनूप जलोटा को किस करते नजर आई। जसलीन ने एक बार नहीं बल्कि दो बार अनूप को किस किया। पहली बार माथे पर और दूसरी बार गालों पर। इसे देखकर सभी घरवालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। बता दें कि यह वीडियो बीते एपिसोड का है।
करीना ने दागे सनी लियोन पर ताबड़तोड़ सवाल, कभी नहीं पूछे गए ये सवाल…!

आमिर-सलमान की राह पर चली रानी मुखर्जी, भारत के बाद अब चीन में रिलीज होगी ‘हिचकी’

https://twitter.com/anupjalota?ref_src=twsrc%5Etfw
Bigg Boss 12

जसलीन का पुराना वीडियो आया था सामने
कुछ दिनों पहले जसलीन का 1 साल पुराना वीडियो सामने आया था। जिसने उनके और गजल सम्राट के रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए। दरअसल इस वीडियो में जसलीन ने खुद को सिंगल बताया और कही कि उन्हें एक अच्छे ब्वाफ्रेंड की तलाश है।

Home / Entertainment / TV News / जसलीन ने सबके सामने किया अनूप जलोटा को KISS, VIDEO हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो