कपिल शर्मा ने लम्बे समय बाद की सिद्धू से मुलाकात, यूजर्स बोले- लगता है गई अर्चना की कुर्सी

By: पवन राणा
| Published: 11 Nov 2020, 09:58 PM IST
कपिल शर्मा ने लम्बे समय बाद की सिद्धू से मुलाकात, यूजर्स बोले- लगता है गई अर्चना की कुर्सी

कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) ने अपने सोशल अकाउंट्स पर नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) के साथ फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'लम्बे समय बाद पंजाब के अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू से मिला और साथ में परांठे खाए। एक्स्ट्रा लार्ज मील्स के लिए शुक्रिया।' फोटोज में कपिल और सिद्धू टेबल पर लंच करते दिखाई दिए। एक फोटो में दोनों गले मिलते भी दिखे।

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ( Navjot Singh Sidhu ) लम्बे समय बाद एक-दूसरे से मिले हैं। दोनों ने साथ में खाना खाया। इस दौरान उनके कई सहयोगी भी मौजूद थे। कपिल ने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी की हैं। हालांकि फैंस इन फोटोज को देखकर कयास लगा रहे हैं कि अब कपिल शो से अर्चना पूरण सिंह ( Archna Puran Singh ) की छुट्टी हो सकती है।

यह भी पढ़ें : कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, तमन्ना का शरीर हो गया था भारी, हर पल लगता था मरने का डर

'सिद्धू से मिला और साथ में परांठे खाए'
कपिल शर्मा ने अपने सोशल अकाउंट्स पर नवजोत सिंह सिद्धू के साथ फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'लम्बे समय बाद पंजाब के अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू से मिला और साथ में परांठे खाए। एक्स्ट्रा लार्ज मील्स के लिए शुक्रिया।' फोटोज में कपिल और सिद्धू टेबल पर लंच करते दिखाई दिए। एक फोटो में दोनों गले मिलते भी दिखे।

अर्चना की जगह लेंगे सिद्धू
इन फोटोज पर कपिल के फैंस ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। कुछ का कहना है कि लगता है अब अर्चना पूरण सिंह की छुट्टी होने वाली है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि सिद्धू की शो में कमी खलती है, उन्हें बुला लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा,'अर्चना जी कुर्सी संभाल कर रखना।' एक अन्य ने लिखा,'अर्चना की कुर्सी संकट में है।'

यह भी पढ़ें : Neha-Rohan Love Story: नेहा को पहली बार में ही पसंद आया रोहन का यह अंदाज

इसलिए अर्चना को मिली सिद्धू की 'कुर्सी'
'कपिल शर्मा शो' में पिछले लम्बे समय से सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह नजर आती हैं। हालांकि उनसे पहले सिद्धू इस शो में दिखते थे। सिद्धू के पाकिस्तान जाने और वहां के आर्मी चीफ के साथ मुलाकात के चलते उनका विरोध शुरू हो गया। लोगों ने उनके कपिल शो में नजर आने को लेकर विरोध करना शुरू कर दिया। विवाद को बढ़ावा न देने की नीयत से निर्माताओं ने सिद्धू की जगह अर्चना को जगह दी।

गौरतलब है कि इससे कुछ ही दिनों पहले कपिल के शो पर अर्नब गोस्वामी की नकल उतारने वाला एक एक्ट विवादों में आ गया था। दरअसल, शो में कीकू शारदा अर्नब की शैली में न्यूज पढ़ते नजर आए। इससे फैंस नाराज हो गए और कपिल शो के बायकॉट की मांग करने लगे। कपिल पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कुछ नहीं बोलने पर भी लोगों ने नाराजगी जाहिर की।