करोड़ों रुपए देकर Kapil Sharma ने डिजाइन करवाई थी वैनिटी वैन, दिलीप छाबड़िया ने किया ये धोखा

By: Neha Gupta
| Published: 08 Jan 2021, 10:03 AM IST
करोड़ों रुपए देकर Kapil Sharma ने डिजाइन करवाई थी वैनिटी वैन,  दिलीप छाबड़िया ने किया ये धोखा
Kapil Sharma

  • 3 साल पहले कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया को दिए थे छह करोड़ रुपए
  • आजतक कपिल को नहीं मिली वैनिटी वैन
  • डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कपिल शर्मा ने दर्ज कराया बयान
  • मुंबई पुलिस ने फ्रेश एफआईआर की दर्ज

नई दिल्ली | कॉमेडियन कपिल शर्मा से गुरुवार को मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी। उनके बयान के बाद कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी मामले में एक नई एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कपिल ने दिलीप छाबड़िया के खिलाफ अपना बयान दर्ज करवाया है। उन्होंने साल 2017 में अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दिलीप छाबड़िया को छह करोड़ रुपये दिए थे। लेकिन दिलीप ने आज तक उन्हें वो गाड़ी बनाकर नहीं दी है। इसी मामले में कपिल को मुंबई पुलिस की मदद लेनी पड़ी है।

कपिल शर्मा गुरुवार को अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे थे। दरअसल, वो दिलीप छाबड़िया के खिलाफ केस में गवाह बने हैं। मीडिया से बातचीत में कपिल ने बताया कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया और उनके धोखे के बारे में न्यूज पेपर में पढ़ा था जिसके बाद वो तुरंत एक्शन में आए। कपिल ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया और अपने साथ हुए धोखे का भी जिक्र किया। डिसी डिजाइन के फाउंडर और फेमस कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को 28 दिसंबर को मुंबई पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। उनके ऊपर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगा है।

kapil-3.jpg

दिलीप छाबड़िया के खिलाफ 420, 465, 467, 468 और 34 जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि कपिल पहले भी दिलीप छाबड़िया के खिलाफ शिकायत दर्ज करा चुके हैं। उन्होंने आर्थिक अपराध शाखा में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि अब उन्होंने दिलीप के पड़के जाने पर खुशी जताई और कहा कि ऐसे लोग पकड़े जाने चाहिए।