scriptउस दिन मुझे पता चला की राहुल गांधी के फॉलोवर्स भी कम नहीं हैं: कपिल शर्मा | Kapil Sharma talks about being massively trolled by Rahul Gandhi’s fan | Patrika News

उस दिन मुझे पता चला की राहुल गांधी के फॉलोवर्स भी कम नहीं हैं: कपिल शर्मा

Published: Jan 28, 2022 03:44:38 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कॉमेडियन और टीवी शो होस्ट कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट’ का प्रीमियर आज यानी की 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर शुरू हो गया है। इससे पहले इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया गया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उस दिन मुझे पता चला की राहुल गांधी के फॉलोवर्स भी कम नहीं हैं: कपिल शर्मा

उस दिन मुझे पता चला की राहुल गांधी के फॉलोवर्स भी कम नहीं हैं: कपिल शर्मा

नेटफ्लिक्स पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी दस्दक दे दी है, वो अपने स्टैंडअप कॉमेडी शो ‘आई एम नॉट जन येट’ के साथ नजर आए हैं। अपने पहले एपिसोड में उन्होंने पंच के लिए अपनी खुद की जिंदगी और खुद से जुड़े विवादों का यूज कर लोगो को हसाने की कोशिश की है। उन्होंने दर्शकों के सामने अपनी जिदंगी के कई राज जोक्स के द्वारा लोगों को सुनाया।
अपनी जिंदगी में हुई घटनाओं पर तंज कसते हुए उन्होंने मजाक बनाया है, चाहे वो पीएम नरेंद्र मोदी से जुड़ा ट्वीट हो आ फिर डिप्रेशन से उनकी जंग। उन्होंने अपने पिता, अपनी इंग्लिश और अपनी शादी को लेकर कईं जोक्स मारे। पूरे शो में उन्होंने खुद से जुड़ी चीजों को शेयर कर लोगो को हंसाया है।

उन्होंने कई रहस्यों का खुलासा भी किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के प्रशंसकों और नरेंद्र मोदी के प्रतिद्वंदियों द्वारा किए गए ट्रोल के बारे में भी बताया। कपिल ने बताया 2014 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर परिवार के वंशज पर तंज कसते हुए रैली में कहा था, “राहुल गांधी इतनी कॉमेडी करते हैं कि वो कपिल शर्मा को उनके काम से बाहर कर सकते हैं।”
कपिल ने बताया कि उन्हे उस समया राजनीति की ज्यादा समझ नहीं थी और वह उस समय काफी खुश हुए थे कि इतने प्रभावशाली राजनेता ने उनके नाम का उल्लेख किया। इसलिए, कपिल शर्मा ने नतीजों के बारे में सोचे बिना, नरेंद्र मोदी की टिप्पणी का वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया।

जैसी कि उम्मीद थी, कपिल शर्मा को ऐसा करने के लिए काफी ट्रोल किया गया था। उन्होंने हंसते हुए कहा, “उस दिन मुझे पता चला की राहुल गांधी के फॉलोअर्स भी कम नहीं है।” राहुल गांधी के इटालियन कनेक्शन पर कटाक्ष करते हुए, कपिल शर्मा ने मजाक में कहा, “मुझे हिंदी में तो गलियां पड़ी, मुझे इटालियन में भी गालियां पड़ी।” उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने गालियों का सेवन ठीक वैसे ही किया जैसे वह इटालियन व्यंजन, पास्ता का सेवन करते हैं!

यह भी पढ़ें

सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा को लेकर जावेद अख्तर ने किया ट्विट, लोगों ने किया ट्रोल

https://twitter.com/hashtag/kapilsharmaonnetflix?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कपिल ने उनके साथ हुई एक और राजनीतिक से जुड़ी एक और बात शेयर की, उन्होंने बताया कि उन्हें कांग्रेस के नेता और 10 सालों तक प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह जो एक सफल अर्थशास्त्री भी हैं, से मिलने का मौका मिला था।

कपिल ने ‘आइ एम नॉट डन येट’ में अपने पुराने अंदाज और नए जोक्स से ऑजियंस को बाधकर रखा है। इस तरह जबरदस्त फैन फॉलोइंग वाले कपिल शर्मा और नेटफ्लिक्स का यह प्रयास दर्शकों के लिए इंस्पायरिंग होने के साथ ही मनोरंजक भी लग रहा है। पूरे शो को देखने के दौरान यही शंका बनी रही कि कहीं इसमें भी प्राइम वीडियो वाले कॉमेडियन्स का असर न आ जाए, लेकिन एक दो हल्के फुल्के वयस्क किस्सों को छोड़ दें तो बाकी का पूरा शो सामूहिक मनोरंजन का इस वीकएंड का बेहतरीन विकल्प रहा।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की आवाज में आ रहा है नया सॉन्ग, भाईजान ने फैन्स को दिया ‘डांस विद मी’ का इन्विटेशन

ट्रेंडिंग वीडियो