scriptसलमान खान की आवाज में आ रहा है नया सॉन्ग, भाईजान ने फैन्स को दिया ‘डांस विद मी’ का इन्विटेशन | Salman Khan Asks Fans To Join Him At Party With His New Song | Patrika News

सलमान खान की आवाज में आ रहा है नया सॉन्ग, भाईजान ने फैन्स को दिया ‘डांस विद मी’ का इन्विटेशन

Published: Jan 28, 2022 02:22:05 pm

Submitted by:

Archana Keshri

जल्द ही सलमान खान अपने फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आ रहे हैं। उन्होंने अपने सिंगिग के जूनून को आगे बड़ाने का सोचा है, इसलिए ‘डांस विद मी’ के तड़के के साथ वो बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। फैन्स के साथ इंटरेक्ट करने का नो कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते है।

सलमान खान की आवाज में आ रहा है नया सॉन्ग, भाईजान ने फैन्स को दिया 'डांस विद मी' का इन्विटेशन

सलमान खान की आवाज में आ रहा है नया सॉन्ग, भाईजान ने फैन्स को दिया ‘डांस विद मी’ का इन्विटेशन

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक गाने के लॉन्च का ऐनाउंसमेंट किया है, जिसके साथ उन्होंने एक टीजर भी जारी किया है। उनके इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस हैरान हैं। ‘डांस विद मी’ एक इलेक्ट्रिकल डांस नंबर है जिसके गाने को सलमान खान ने गाया है और इसके साथ ही आपको बता दें इस गाने की रचना की है मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद ने।
एक्टर द्वारा पोस्ट किया गया ये टीजर बहुत ही स्टाइलिश दिख रहा है। गाने के टीजर में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी सलमान गाने गा चुके हैं। अपनी आवज देकर ‘डांस विद मी’ के साथ सलमान अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। उनके इस सॉन्ग के टीजर को उनके फैंस सराह रहे हैं और कमेंट सेक्शन में सलमान के लिए उनके प्यार को देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा को लेकर जावेद अख्तर ने किया ट्विट, लोगों ने किया ट्रोल

आपको बता दें, ये गाना 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, एक बार फिर सलमान अपने फैंस को जोरदार अंदाज में एंटरटेन करेगें। बात करे उनके आने वाली फिल्मों कि तो उनको जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। अभी फिल्हाल इस फिल्म को होल्ड पर रख दिया गया है। खबरों की मानें तो ये कदम आदित्य चोपड़ा ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए उठाया है। बता दें कि डायरेक्टर मनीष शर्मा की इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने दिल्ली में शुरू होनी थी।

यह भी पढ़ें

‘देवों के देव महादेव’ में मां पार्वती बनने वाली एक्ट्रेस के बोल्ड रूप को देख भड़के लोग, कहा- ‘पार्वती के रुप में ही अच्छी लगती हो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो