scriptकपिल ने शो में खोली पोल, नशे में धुत शख्स ने उनकी शादी में की ऐसी हरकत | Kapil Sharma Wedding Incident man forcefully kiss him | Patrika News
TV न्यूज

कपिल ने शो में खोली पोल, नशे में धुत शख्स ने उनकी शादी में की ऐसी हरकत

हाल ही में शो के दौरान कपिल ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक आदमी ने शादी के दौरान ऐसी हरकत की…

Feb 11, 2019 / 01:38 pm

Shaitan Prajapat

Kapil Sharma

Kapil Sharma

मशहूर कॉमेडियन Kapil Sharma इनदिनों अपने शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। शो के हर एपिसोड में कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का जिक्र करते नजर आते हैं। हाल ही में शो के दौरान कपिल ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक आदमी ने शादी के दौरान ऐसी हरकत की जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे।

आइए जानते हैं कपिल की शादी का ये अनोखा किस्सा…

Kapil Sharma

कपिल ने अपनी शादी का एक अनोखा किस्सा शेयर करते हुए कहा, ‘मेरी शादी के दिन एक शख्स था, जो हर फंक्शन में मौजूद था। जब वह मुझे शादी की शुभकामनाएं देने आया, तो उसने गाल पर किस कर लिया। इस आदमी की हरकत से मैं बहुत परेशान हो गया और उसे सबक सिखाने की ठान ली। जब वो मेरे पास आया तो मैंने उसे कोहनी मार दी। इसके बाद उसने दोबारा ऐसा नहीं किया। साथ ही कपिल ने यह भी कहा कि इस एपिसोड को वो देख रहे होंगे और समझ गए होंगे।

Kapil Sharma

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी रचाई थी। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की तीसरी रिप्सेशन पार्टी दिल्ली में रखी थी। इस पार्टी में खेल जगत से लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई थी। इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए थे।

Home / Entertainment / TV News / कपिल ने शो में खोली पोल, नशे में धुत शख्स ने उनकी शादी में की ऐसी हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो