scriptKaranvir Bohra की पत्नी तीजे सिद्धू ने तीसरी बेटी को दिया जन्म, एक्टर बोले- अगर लड़का होता तो… | Karanvir Bohra and Teejay Sidhu blessed with a baby girl | Patrika News

Karanvir Bohra की पत्नी तीजे सिद्धू ने तीसरी बेटी को दिया जन्म, एक्टर बोले- अगर लड़का होता तो…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2020 01:06:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

करणवीर बोहरा एक बार फिर पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले भी उनकी दो जुड़वां बेटियां हैं। अपनी इस खुशी को करणवीर को फैंस के साथ शेयर किया है।

karanvir_bohra.jpg

Karanvir bohra

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर एक्टर करणवीर बोहरा एक बार फिर पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले भी करणवीर और तीजे की दो बेटियां हैं, जोकि ट्विंस हैं। ऐसे में अब वह तीन बेटियों के पिता बन गए हैं। इस खुशी के मौके पर उन्होंने एक वेबसाइट से बात की।
करणवीर ने कहा, ‘हमारे घर में फिर से एक बार बेटी ने जन्म लिया है। हमने पहले ही ये तय कर लिया था कि बेटी हो चाहें बेटा, हम उसका बराबर स्वागत करेंगे। अगर लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते, अब और क्योंकि ये लड़की है तो तीनों लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हैं। मैं खुद को सबसे ज्यादा खुशकिस्मत मानता हूं। ओम नम: शिवाय।’
पहली बार Rakhi Sawant के पति रितेश आए सामने, बिग बॉस 14 में गई पत्नी का किया जमकर सपोर्ट!

https://twitter.com/bombaysunshine?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी तीनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी गोद में अपनी नन्ही परी को ले रखा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं अपनी नसों के माध्यम से होने वाली खुशी के बोल्ट की कल्पना भी नहीं कर सकता … मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं तीन लड़कियों का पिता हूं …. याहू! जीवन इससे बेहतर नहीं हो सकता, मेरे जीवन में इन तीन क्वीन्स के साथ दुनिया पर राज करने की कल्पना करें … मेरे जीवन में इन सभी स्वर्गदूतों के लिए भगवान का शुक्रिया। मैं उनका सबसे अच्छा ख्याल रखूंगा, क्योंकि ये मेरी तीन देवियां हैं। मेरी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती। आप मुझे चार्लीज भी कह सकते हैं क्योंकि ये मेरी तीन पर‍ियां हैं…मेरी अल्फा, ची और ओमेगा।”
एक्टिंग करियर को लेकर Hina Khan का होता था मां से झगड़ा, सुनाई 11 साल की स्ट्रगल स्टोरी

करणवीर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इंडस्ट्री के उनके दोस्तों के अलावा फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/rabrakha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो