‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम Aamna Sharif ने की पार्टी, Parth Samthaan भी हुए शामिल सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 21 Sep 2020, 04:16 PM IST
‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम Aamna Sharif ने की पार्टी, Parth Samthaan भी हुए शामिल सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
Parth Samthaan Aamna Sharif

  • एकता कपूर का सबसे चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की 2' अब जल्द ही बंद होने वाला है।
  • ‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो का आखिरी प्रसारण 3 अक्टूबर 2020 को होगा।

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर काफी लंबे समय से चलने वाला एकता कपूर का सबसे चर्चित शो 'कसौटी जिंदगी की 2' अब जल्द ही बंद होने वाला है। इस शो का आखिरी प्रसारण 3 अक्टूबर 2020 को होगा। हाल ही में इस शो से जुड़े कलाकार अपने दर्द को एक दूसरे के साथ बांटते नजर आए हैं। उन्हीं में से शो के लीड एक्टर्स पार्थ समथान के संग एक्ट्रेस आमना शरीफ भी अपने दर्द को बंया करते नजर आईं।

बता दें कि मेकर्स नें शो को बंद करने का सबसे बड़ा कारण यह बताया है। कि इस शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही थी।अब इस शों के आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। जिसके बाद कई स्टार्स एक-दूसरे से मुलाकात करते आखिरी विदाई ले रहे है।

अभी हाल ही में शो की एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने घर पर एक पार्टी रखी। जिसमें इस शो से जुड़े सभी कलाकार के बीच ऑनस्क्रीन उनके पति रहे अनुराग बसु उर्फ पार्थ समथान भी नजर आए। इलके साथ ही मॉलोए बसु का किरदार निभाने वाले उदय टिकेकर भी दिखाई दिए।

View this post on Instagram

Saturdaze ⚡️ @sayedsaba

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

आमना शरीफ ने पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। इन तस्वीरों में पार्थ और आमना की केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आ रही है।

आमना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘शो में जिन किरदारों को हम निभाते हैं वह कुछ समय के लिए होते हैं लेकिन इस दौरान हमारे बीच जो रिलेशनशिप्स जो बनते हैं वह असली होते हैं। जो काफी लंबे समय तक चलते है। सभी को प्यार।’

इस पार्टी में आमना शरीफ के साथ उनकी दोस्त करिश्मा तन्ना भी अपने नए लुक के साथ नजर आईं। करिश्मा को आमना की शेयर की गई तस्वीरें काफी पंसद आई।

आमना शरीफ की इस पार्टी में सभी लोग काफी एन्जॉय करते हुए नजर आए। सभी लोग शो के खत्म होने की खबर से काफी दुखी थे। लेकिन पार्टी में एक साथ सम्मलित होकर अपने दुखों को भूलकर एक दीसरे के साथ जुड़े हुए दिखे।