scriptKhatron Ke Khiladi 13 : खतरों से खेलना ऐश्वर्या शर्मा को पड़ा भारी, सेट पर हुईं बुरी तरह जख्मी | Khatron Ke Khiladi 13 Contestants Aishwarya Sharma badly injured for shoot dangerous stunt | Patrika News

Khatron Ke Khiladi 13 : खतरों से खेलना ऐश्वर्या शर्मा को पड़ा भारी, सेट पर हुईं बुरी तरह जख्मी

locationमुंबईPublished: May 20, 2023 02:51:14 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Aishwarya Sharma in Khatron Ke Khiladi 13 : खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस शूटिंग के दौरान शो की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा बुरी तरह से चोटिल हो गई हैं।

khatron_ke_khiladi_13_contestants_aishwarya_sharma_badly_injured_for_shoot_dangerous_stunt.png
डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 13वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 13) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बार शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। टीवी सीरिसल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पत्रलेखा का किरदार निभाकर रातों रात मशहूर हुईं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) भी इस बार शो में भाग ले रही हैं। खबर है कि शो के कंटेस्टेंट खतरों से भरे मुश्किल टास्क का सामना कर रहे हैं, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा बुरी तरह चोटिल हो गई हैं।
https://twitter.com/hashtag/AishwaryaSharma?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने हाथ पर लगी चोट को फैंस को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में ऐश्वर्या मिरर सेल्फी लेते हुए फैंस को अपनी आर्म्स की तस्वीर दिखा रही हैं। जो चोट लगने की वजह से बुरी तरह से पर्पल नजर आ रही है।
तस्वीर को देखने के बाद फैंस भी ऐक्ट्रेस के लिए काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। जाहिर है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी शो के पुराने सीजन में कंटेस्टेंट स्टंट के दौरान चोटिल हो जाते रहे हैं।
यह भी पढ़े – NTR 30 का टाइटल और फर्स्ट लुक आउट, इस बार ‘देवरा’ बनकर तहलका मचाएंगे जूनियर एनटीआर

111.png
बता दें कि रोहित शेट्टी का चर्चित रियलिटी शो जल्दी ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस टीवी रियलिटी शो को मेकर्स जुलाई के मध्य में प्रसारित करने की तैयारी में हैं। खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग इन दिनों तेजी से चल रही है। जहां करीब 14 सितारे इस शो के कंटेस्टेंट बने हैं। इनमें बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे का भी नाम है। साथ ही शो में अर्चना गौतम, अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी जैसे सितारे भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो