scriptऋतिक रोशन ने Jr NTR को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट देख फैंस बोले- अब वॉर 2 में एंट्री पक्की! | Hrithik Roshan wishes Jr NTR on his birthday fans said NTR entry in War 2 is confirmed amid release of Devara first look | Patrika News
बॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने Jr NTR को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट देख फैंस बोले- अब वॉर 2 में एंट्री पक्की!

Hrithik Roshan Wishes Jr NTR : बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई दी है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों सुपरस्टार्स वॉर 2 में साथ दिखाई देंगे।

मुंबईMay 20, 2023 / 12:41 pm

Jyoti Singh

hrithik_roshan_wishes_jr_ntr_on_his_birthday_fans_said_ntr_entry_in_war_2_is_confirmed_amid_release_of_devara_first_look.jpg
‘आरआरआर’ फेम सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का आज 40वां जन्मदिन है। इस मौके पर एक्टर को सेलेब्स से लेकर फैंस तक सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने Jr NTR को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्टर ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए एनटीआर को बधाई तो दी। साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) के लिए माहौल भी बना दिया।
https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ से जूनियर एनटीआर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वह फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करेंगे। हालांकि इन सारी बातों पर अब तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन अब जब ऋतिक रोशन ने एनटीआर को जन्मदिन की बधाई दी तो उन्होंने अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा जिसने ‘वॉर 2’ में एनटीआर की एंट्री पर पक्की मुहर लगा दी।
ऋतिक रोशन ने एनटीआर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे तारक! इस खुशी भरे दिन और आने वाले एक्शन भरे साल के लिए मेरी शुभकामनाएं। युद्धभूमि पर तुम्हारा इंतजार रहेगा मेरे दोस्त। दुआ है कि तुम्हारे दिन खुशियों और शांति भरे हों।’ ऋतिक ने अपनी पोस्ट के साथ आंख मारने वाला इमोजी लगाते हुए आगे लिखा, ‘हमारी अगली मुलाकात तक।’ उन्होंने तेलुगू में भी जूनियर एनटीआर को जन्मदिन के लिए बधाई दी।
यह भी पढ़े – बेटे आर्यन के लिए शाहरुख खान ने मांगी थी दया की भीख, समीर वानखेडे संग चैट हुई वायरल

https://twitter.com/tarak9999?ref_src=twsrc%5Etfw
अब जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर ऋतिक रोशन ने अपनी विश से ये हिंट साफतौर पर दे दिया है कि ‘वॉर 2’ में दोनों स्टार्स साथ आने वाले हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रिपोर्ट्स में सामने आया था कि इस साल के अंत तक ऋतिक और जूनियर एनटीआर ‘वॉर 2’ के लिए शूट शुरू करने वाले हैं। दोनों स्टार्स को उनकी जबरदस्त ऑनस्क्रीन एनर्जी के लिए जाना जाता था। ऐसे में एक फिल्म में ही दोनों स्टार्स का साथ आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।
https://twitter.com/hashtag/Devara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि जूनियर एनटीआर के जन्मदिन से एक दिन पहले ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘NTR 30’ का टाइटल और पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म का नाम ‘देवरा’ रखा गया है। जिसका तेलुगू में मतलब होता है ‘देव या भगवान।’ इस फिल्म में बॉलीवुड जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले साल 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ऋतिक रोशन ने Jr NTR को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट देख फैंस बोले- अब वॉर 2 में एंट्री पक्की!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो