scriptबहन Krishna Shroff का इरादा जान परेशान हो गए थे टाइगर, पिता जैकी श्रॉफ भी थे फैसले से हैरान | Krishna Shroff Shares Tiger Shroff Jackie Shroff Reaction After Taking Part In Khatron Ke Khiladi 14 | Patrika News
TV न्यूज

बहन Krishna Shroff का इरादा जान परेशान हो गए थे टाइगर, पिता जैकी श्रॉफ भी थे फैसले से हैरान

Krishna Shroff: जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने परिवार को एक फैसले के बारे में बताया। इस पर उनका रिएक्शन बहुत ही हैरान करने वाला था।

मुंबईMay 19, 2024 / 01:14 pm

Jaiprakash Gupta

Krishna Shroff Shares Tiger Shroff Jackie Shroff Reaction After Taking Part In Khatron Ke Khiladi 14
Krishna Shroff: बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन हैं कृष्णा श्रॉफ। ये बहुत जल्द ही एक रियलिटी शो में शिरकत करती दिखाई देंगी। उन्होंने जब अपने परिवार को इस फैसले के बारे में बताया तो उनका रिएक्शन बहुत ही हैरान करने वाला था।
कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि उनके परिवार को जब पता चला कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (Khatron Ke Khiladi 14) में हिस्सा ले रही हैं तो वे घबरा गए, लेकिन बाद में वे उत्साहित हो गए, क्योंकि वे उन पर उतना ही विश्वास करते हैं, जितना वह खुद पर करती हैं।
यह भी पढ़ें जैकी श्रॉफ होते आधी ‘अंधेरी’ के मालिक, इस आदत के कारण टूटा सपना, आज भी है मलाल

टाइगर श्रॉफ और जैकी हो गए थे नर्वस

Khatron Ke Khiladi 14 Contestant
शो में अपने डेब्यू पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर कृष्णा ने बताया, “शुरुआत में वे थोड़े नर्वस थे, क्योंकि यह हम सभी के लिए एक नया कॉन्सेप्ट है।” कृष्णा ने कहा कि वह कभी भी इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं रही हैं, लेकिन शो के जरिए डेब्यू करना बहुत मुश्किल है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

रियलिटी शो से इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी कृष्णा श्रॉफ

krishna shroff kkk14
उन्होंने कहा, “मुझे चुनौती पसंद है, क्योंकि चुनौतियां मुझे मानसिक और शारीरिक तौर से आगे बढ़ाती हैं।” यह पूछे जाने पर कि क्या स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो शोबिज इंडस्ट्री में उनके लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, उन्होंने कहा, ”100 प्रतिशत यह मेरा डेब्यू है, और इस चुनौती से गुजरना मेरे फ्यूचर को आसान बनाएगा। मुझे लगता है कि इस शो को करने के लिए काफी हिम्मत की जरूरत है। मैं इस शो के बाद मिलने वाले अवसरों का इंतजार कर रही हूं।”
यह भी पढ़ें दिशा पटानी नहीं कोई और थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, एक्टर ने दिया बड़ा हिंट

रोहित शेट्टी करेंगे होस्ट

krishna shroff kkk14
कृष्णा ने कहा कि रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया शो उनके लिए परफेक्ट डेब्यू है, क्योंकि यह वास्तव में उनके द्वारा बनाए गए ब्रांड और पहचान के साथ फिट बैठता है। कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इस शो के साथ दर्शकों के साथ अपने वास्तविक व्यक्तित्व को साझा करने को लेकर बेहद खुश हैं, जो कलर्स पर प्रसारित होगा।

Hindi News/ Entertainment / TV News / बहन Krishna Shroff का इरादा जान परेशान हो गए थे टाइगर, पिता जैकी श्रॉफ भी थे फैसले से हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो