script

गोवा में छुट्टियां का आनंद ले रही हैं क्रिस्टल डिसूजा, ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया शेयर

Published: Dec 21, 2019 02:06:29 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गोवा में वक्त बीता रही हैं क्रिस्टल डिसूजा (Krystle dsouza)
ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर किया शेयर

Krystle Dsouza

Krystle Dsouza

नई दिल्ली। मोस्ट स्टाइलिश गर्ल क्रिस्टल डिसूजा (Krystle dsouza) टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। क्रिस्टल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वैसे क्रिस्टल आजकल गोवा में अपना हॉलिडे मना रही हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर के दी हैं।

View this post on Instagram

Goa gets me like…. ➡️

A post shared by 𝙆𝙧𝙮𝙨𝙩𝙡𝙚 𝘿’𝙨𝙤𝙪𝙯𝙖 (@krystledsouza) on

क्रिस्टल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कई खूबसूरत कैप्शन लिखे हैं। इन तस्वीरों में वो काफी ही बोल्ड एंड हॉट लग रही है। इंस्टाग्राम पर गोवा के समंदर के किनारे पर की तस्वीर शेयर करते हुए क्रिस्टल ने कैप्शन पर लिखा है- ‘सूरज,समंदर और मेरी फेवरेट जगह।’

स फोटो में क्रिस्टल ने कुछ टाइम पहले ही ये तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, जब आप खुश होते हैं और आपको पता होता है तो अपने दांत दिखाते हैं।

वहीं क्रिस्टल डिसूजा कुछ दिन पहले हार्दिक पाड्यां के साथ तस्वीर शेयर करने पर काफी ट्रोल हुई थी। इस तस्वीर पर क्रिस्टल ने कैप्शन पर लिखा था- मेरे भाई जैसा कोई हार्ड इच नहीं है।’ इसके साथ उन्होंने ब्रदर फ्रराम अनदर मदर हैशटैग भी लगया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर क्रिस्टल काफी ट्रोल हुईं।

आपको बता दें कि क्रिस्टल डिसूजा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म चेहरे से करने वाली हैं। इसमें वे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो