script‘सास-बहू’ को लेकर Ekta Kapoor पर क्यों बिफरे Mukesh Khanna? बोले- ‘तुमने सत्यनाश…’ | Mukesh Khanna On Ekta Kapoor | Patrika News
TV न्यूज

‘सास-बहू’ को लेकर Ekta Kapoor पर क्यों बिफरे Mukesh Khanna? बोले- ‘तुमने सत्यनाश…’

हाल में ‘शक्तिमान’ फेम मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने ‘सास-बहू सीरियल’ की निर्माता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) को वीडियो के जरिए खूब खरी-खोटी सुनाई है। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Sep 26, 2022 / 10:19 am

Vandana Saini

'सास-बहू' को लेकर Ekta Kapoor पर बिफरे Mukesh Khanna

‘सास-बहू’ को लेकर Ekta Kapoor पर बिफरे Mukesh Khanna

बॉलीवुड एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इंडस्ट्री को अपने करियर की शुरूआत साल 1981 में आई फिल्म ‘रूही’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देख। मुकेश खन्ना ने अपने करियर में कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। साथ ही वो इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और अपने बयानों के लिए चर्चाओं में बेने रहते हैं। मुकेश खन्ना अक्सर ही अपने वीडियो और इंडस्ट्री के जरिए बॉलीवुड और स्टार्स पर अपना निशाना साधे रहते हैं। हाल में उन्होंने टीवी शो की बड़ी निर्माता और निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) को लेकर बेहद खरी-खोटी सुनाई है। एक्टर ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि ‘तुमने इंडस्ट्री का सत्यनाश कर दिया है’।
मुकेश खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एकता कपूर पर भड़कते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर कहते हैं कि ‘मैंने कुछ साल पहले कहा था कि ‘सास भी कभी बहू थी’ ने टीवी का सत्यनाश कर दिया है और आज मशहूर एक्टर पंकज सोनी ने भी कहा कि ‘सास बहू’ के बीच हमारा टीवी कहीं खो गया है। ये बहेद दुखद, लेकिन सच है’।

एक्टर आगे कहते हैं कि ‘कुछ नया सोचने की जरूरत है। ये बात सुनकर मुझे अच्छा लग रहा है, क्योंकि मैंने ये बात आज से 6 साल पहले कही थी’। इसके बाद वीडियो में मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘एकता कपूर तुमने सास-बहू बनाकर टीवी को बर्बाद कर दिया’। वो कहते हैं कि ‘सास भी कभी बहू थी सीरियल से टीवी की दुनिया का गोल्डन पीरियड खत्म हो गया है’।

यह भी पढ़ें

दिल्ली की ‘रामलीला’ में ये टीवी एक्टर निभाएगा हनुमान का किरदार!

https://twitter.com/hashtag/EktaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुकेश खन्ना वीडियो में कहते हैं कि ‘जहां रामायण, महाभारत, चंद्रकांता और जासूसी वाले शोज बने उसे सैटेलाइट टीवी ने खत्म कर दिया। इसमें सबसे बड़ा हथियार बना सास-बहू टीवी सीरियल। 20 साल से टीवी पर सास बहु सीरियल राज कर रहे हैं। मैं कई बार देखने की कोशिश करता हूं तो मुझे ढूंढना पड़ता है शोज में सिर्फ 1-2 ही मर्द नजर आते हैं। मुझे इससे कोई एतराज नहीं है। बस मुझे इस तरह के डिसप्ले से आपत्ति है’।

एक्टर आगे कहते हैं कि ‘शोज में जैसा दिखाया जाता है, हमारी औरते ऐसी नहीं हैं और भी बहुत सारे टॉपिक है। केवल एक फ्रेम में महिलाओं को दिखा कर आप क्या संदेश देना चाहते हो। इस टीवी इंडस्ट्री को सास बहु के चंगुल से उभारने की जरूरत है। कुछ लोग मजबूर हो सकते हैं सीरियल देखने के लिए मैं मजबूर नहीं हूं, इसलिए मैं टीवी को बंद कर देता हूं’।

यह भी पढ़ें

2024 का चुनाव लड़ने जा रही हैं पर Rakhi Sawant!

https://youtu.be/yYPWWAjzam4

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘सास-बहू’ को लेकर Ekta Kapoor पर क्यों बिफरे Mukesh Khanna? बोले- ‘तुमने सत्यनाश…’

ट्रेंडिंग वीडियो