script

2024 का चुनाव लड़ने जा रही हैं पर Rakhi Sawant! बोलीं – ‘Hema Malini ने खुद अनाउंस किया मेरा नाम’

Published: Sep 25, 2022 03:53:57 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों और खबरों में बनी रहने वालीं राखी सावत (Rakhi Sawant) साल 2024 के चुनाव लड़ने जा रही हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया। उन्होंने कहा कि ‘चुनावों के लिए मेरा नाम…’।

2024 का चुनाव लड़ने जा रही हैं पर Rakhi Sawant

2024 का चुनाव लड़ने जा रही हैं पर Rakhi Sawant

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावत (Rakhi Sawant) अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी इन दिनों अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिश्तों और शादी को लेकर चर्चाओं में थी, लेकिन अब वो 2024 के चुनावों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो साल 2024 के चुनावों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि ‘वो 2024 में चुनाव लड़ने जा रही हैं और उनके नाम की अनाउंसमेंट एक्ट्रेस और सासंद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने किया है’।
राखी सावंत का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘आज मैं इतनी खुश हूं। असल में ये सीक्रेट था कि मैं 2024 में चुनाव लड़ने वाली हूं। ये मोदी जी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) ऐलान करने वाले थे’।

राखी आगे कहती हैं कि ‘लेकिन ये मेरा सौभाग्य है कि मेरी दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी स्वीट हार्ट हेमा मालिनी ने ऐलान कर दिया है कि मैं चुनाव लड़ने वाली हूं’। असल में मोदी जी और अमित जी कहने वाले थे मेरे बारे में, चाहे मोदी जी हों या हेमा जी हों मेरे लिए एक ही बात है। मैं स्मृति ईरानी पार्ट 2 बनने वाली हूं’।

यह भी पढ़ें

फैन ने पूछा – ‘हीरोपंती 2 करके कैसा लगा?’, टाइगर ने कहा – ‘रिलीज के बाद L…’

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस वीडियो में आगे कहती हैं कि ‘मैं बहुत खुश हूं अब मैं चुनाव लड़ूंगी। हां मैं चुनाव लड़ूंगी। और आप सब मेरा साथ देंगे ना? थैंक्यू हेमा मालिनी जी आपने मेरे लिए इतना अच्छा बयान दिया धन्यवाद’। इस वीडियो को लेकर राखी सावंत खासी ट्रोल भी हो रही हैं, लेकिन एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। यूजर्स उनके वीडियो पर अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच हेमा मालिनी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चुनाव लड़ने के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि मीडियो द्वारा जब हेमा मालिनी से कंगना रनौत को लेकर सवाल पूछा कि ‘कंगना चुनाव लड़ने जा रही हैं आपका क्या कहना है इस पर?’। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अच्छी बात है। मेरा विचार भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। कोई और जो यहां के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप बनाने नहीं देंगे’।

एक्ट्रेस अपनी बात को आगे रखते हुए कहती हैं ‘आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे’। हेमा मालिनी के इसी बयान पर राखी ने इस वीडियो में अपना जवाब दिया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 New Promo : इस साल खेल बदलने खुद आ रहे हैं ‘बिग बॉस’

ट्रेंडिंग वीडियो