script‘Naagin 3’ में आया नया ट्विस्ट, बेला की फिर बढ़ने वाली है मुश्किलें | naagin 3 new enemy entry bela life read details | Patrika News
TV न्यूज

‘Naagin 3’ में आया नया ट्विस्ट, बेला की फिर बढ़ने वाली है मुश्किलें

हाल ही में शो में बताया गया कि बेला माहिर को कातिलों का बदला लेने के लिए तैयार हो गई है…..

मुंबईFeb 23, 2019 / 05:29 pm

Shaitan Prajapat

naagin-3-could-end-on-26th-may-kavach-2-will-replace

naagin-3-could-end-on-26th-may-kavach-2-will-replace

एकता कपूर का शो ‘नागिन 3’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में ट्विस्ट खतरनाक होते जा रहे है जो दर्शकों बहुत पसंद आ रहे हैं। बेला की जिंदगी में जैसे ही खुशियां आती है इसके तुरंत बाद एक नई मुश्किल सामने आ जाती है। नए-नए टर्न की वजह से यह शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान पर बना हुआ है। इस सीरियल में इस समय जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है।
Naagin
हाल ही में शो में बताया गया कि बेला माहिर को कातिलों का बदला लेने के लिए तैयार हो गई है। आपको बता दें कि दिनों कुछ लोगों ने माहिर को मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद बेला टूट गई थी। इसके बाद बेला जंगल में माहिर को देखकर बहुत खुश होती है।
Naagin
एक बार फिर से माहिर पर कुछ लोग अटैक करते है लेकिन इस बार बेला, विक्रांत और विशाखा उसे बचा लेते है। बेला माहिर के साथ खुशी-खुशी घर भी लौट आती है और बच्चों की तरह उसका ख्याल भी रखने लगती है।
खबरों के अनुसार माहिर नींद से जागने के बाद बेला से कहता है कि वह कृष है। इस शो के नए एपिसोड को लेकर दर्शकों में बहुत उत्साह हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘Naagin 3’ में आया नया ट्विस्ट, बेला की फिर बढ़ने वाली है मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो