scriptनेहा पेंडसे ने मेहंदी-संगीत में रखी कलरफुल थमी, शादी में पहनेंगी ऐसी ड्रेस | neha pendse sangeet ceremony photos shardul bhayas multicolour outfit | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा पेंडसे ने मेहंदी-संगीत में रखी कलरफुल थमी, शादी में पहनेंगी ऐसी ड्रेस

नेहा टीवी इंडस्ट्री से साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं उन्होंने 1999 में ‘प्यार कोई खेल नहीं’ से डेब्यू किया था। इसके बाद नेहा ‘दाग: द फायर’, ‘दीवाने’ …..

मुंबईJan 04, 2020 / 02:02 pm

Shaitan Prajapat

neha pendse shardul bhayas

neha pendse shardul bhayas

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और टीवी की चर्चित अभिनेत्री नेहा पेंडसे रविवार को अपने दोस्त शार्दुल सिंह ब्यास संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इससे पहले मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटोज में नेहा और शार्दुल मल्टीकलर आउटफिट में एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में नेहा ने बताया था कि संगीत के लिए उनके पास कलरफुल थीम है। उन्होंने कलरफुल लहंगा चोली सिलेक्ट किया है।
neha pendse
नेहा शादी में सॉफ्ट कलर की ट्रेडिशनल नऊवारी साड़ी पहनेंगी। रिसेप्शन के लिए उन्होंने स्वप्निल शिंदे का आउटफिट चुना है। जिस पर इलेक्ट्रिक ब्लू कलर का हेवी एम्ब्रॉयडरी गाउन होगा। उस गाउन में लंबा ट्रेल भी होगा। पिछले दिनों नेहा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज सामने आई थी। इनमें वह मराठी पारंपरिक लुक में नजर आईं।
नेहा टीवी इंडस्ट्री से साथ बॉलीवुड में भी एक्टिव हैं उन्होंने 1999 में ‘प्यार कोई खेल नहीं’ से डेब्यू किया था। इसके बाद नेहा ‘दाग: द फायर’, ‘दीवाने’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’, ‘देवदास’, ‘ड्रीम्स’, ‘स्वामी’, ‘असीमा’, ‘दिल तो बच्चा है जी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
shardul bhayas

Home / Entertainment / Bollywood / नेहा पेंडसे ने मेहंदी-संगीत में रखी कलरफुल थमी, शादी में पहनेंगी ऐसी ड्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो