scriptकंधे पर लिपस्टिक का निशान और पैंट का बटन खोले निया शर्मा ने कराया फोटोशूट, पार की बोल्डनस की सारी हदें | Nia Sharma channels inner Barbie spirit in new post | Patrika News

कंधे पर लिपस्टिक का निशान और पैंट का बटन खोले निया शर्मा ने कराया फोटोशूट, पार की बोल्डनस की सारी हदें

locationनई दिल्लीPublished: Aug 30, 2021 06:16:52 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस निया शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया ने बोल्डनस की सारी हदें पार कर दी है। सोशल मीडिया पर निया का ये अवतार तेजी से वायरल हो रही है।

Nia Sharma

Nia Sharma

नई दिल्ली। एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। निया इन दिनों किसी टीवी सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं। निया शर्मा समय समय पर फोटोशूट करवाती रहती हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस संग शेयर करती हैं। निया इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनस की वजह से भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वो भी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। वो काफी बोल्ड एंड हॉट होती है।

हाल ही में निया ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज लोगों दंग कर रहा है। इन तस्वीरों में निया पैंट का बटन खोले और सीने पर लिपिस्टक के निशान संग पोज दे रही हैं। निया का ये फोटोशूट अब चर्चा का विषय बन चुका है।

निया शर्मा ने पार की बोल्डनस की सारी हदें

निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में पिंक बर्बी क्रॉप टॉप और वाइट जींस पहने निया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। खास बात ये है कि फोटोशूट में निया के सीने पर लिपस्टिक का निशान दिखाई दे रहा है। साथ ही वो जींस का बटन खोले पोज दे रही हैं। निया का ये अंदाज लोगों को काफी हैरान कर रहा है।

रेड कलर की ड्रेस में निया शर्मा ने ढहाया कहर

इससे पहले निया शर्मा ने कुछ और तस्वीरें भी पोस्ट की थी। जिसमें वो रेड कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस ड्रेस में निया अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। रेड कलर की ड्रेस में गोल्डन ज्वैलरी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में भी निया काफी हॉट लग रही हैं।

वाइट ड्रेस पहने निया शर्मा काफी कूल लुक में दिखाई दे रही हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीर में निया के जूते सबका ध्यान खींच रहे हैं। फोटो में निया चिल करती हुईं दिखाई दे रही हैं। फोटो में निया ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअफ में नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

मेकअप और नो मेकअप के साथ निया शर्मा ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बोलीं- ‘झूठ बिकता है’

‘जमाई राजा 2.0’ में आई थीं नजर

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा कुछ समय पहले शो नागिन में दिखाई दीं थीं। निया खतरों के खिलाड़ी का खिताब भी जीत चुकी हैं। हाल ही में में निया शर्मा ‘जमाई राजा 2.0’ में दिखाई दी थीं। सीरीज़ में निया शर्मा ने एक्टर रवि दुबे संग खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो