मेकअप और नो मेकअप के साथ निया शर्मा ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बोलीं- 'झूठ बिकता है'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Jun 2021, 04:18 PM IST
मेकअप और नो मेकअप के साथ निया शर्मा ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बोलीं- 'झूठ बिकता है'
Nia Sharma Share Her Makeup-Non Makeup Pics With Interesting Caption

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की है। फोटोज को शेयर करते हुए निया ने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है। जो सबका ध्यान उनकी ओर खींच रहा है।

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं। जो अपनी जिंदगी में केवल आगे बढ़ना जानती हैं। निया शर्मा अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस अंदाज की वजह से तो सुर्खियों में बनी रहती ही हैं। साथ ही अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। निया शर्मा को जो भी कहना होता है वो बड़ी ही बेबाकी के साथ कहती है। एक बार फिर से निया का यही अंदाज देखने को मिल रहा है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने मेकअप और बिना मेकअप के लुक दिखाते हुए दिलचस्प कैप्शन लिखा है।

n_1.jpgn_2.jpg

निया शर्मा का लेटेस्ट पोस्ट

दरअसल, निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में निया पर्पल कलर का सैटिन नाइटी के साथ मेकअप किए हुए नज़र आ रही हैं। मेकअप के साथ निया अपनी खूबसूरत अदाएं बिखरेती हुईं दिखाई दे रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो बिना मेकअप के नज़र आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में ऐसी बात लिखी है जो सबका ध्यान उनकी ओर खींच रहा है। निया ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "झूठ बिकता है।"

n_3.jpg

सेलेब्स ने कमेंट कर जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया पर निया का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। निया के फैंस ही नहीं बल्कि टीवी के कई स्टार्स भी निया के इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं रख रहे हैं। निया की पोस्ट पर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कमेंट करते हुए 'हाई फाइव' का इमोजी पोस्ट किया हैं। वहीं एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला ने कमेंट करते हुए कहा कि 'हमारे अंदर की जो खूबसूरती है, उसे बाहर के झूठे की जरूरत नहीं है। आप अंदर खूबसूरत हैं इसलिए हमेशा खूबसूरत दिखो, आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं।'

निया शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह छोटे पर्दे से निकल कर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर चुकी हैं। हाल ही में वह 'जमाई राजा 2.0' में दिखाई दी थीं। जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी। साथ ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' का खिताब अपने नाम किया था।