scriptNia Sharma danced on Phoonk Le song with Salman Khan | 'फूंक ले' गाना रिलीज होने से पहले ही निया शर्मा ने सलमान खान संग लगाए ठुमके, कल होगा गाना रिलीज | Patrika News

'फूंक ले' गाना रिलीज होने से पहले ही निया शर्मा ने सलमान खान संग लगाए ठुमके, कल होगा गाना रिलीज

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने खास अंदाज और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उनकी एक म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' रिलीज होने वाली है। उससे पहले वह गाने का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं।

Updated: January 09, 2022 01:51:28 pm

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल के साथ-साथ अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। निया इन दिनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' को लेकर चर्चा में हैं। ये सॉन्ग कल यानी 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है।
'फूंक ले' गाना रिलीज होने से पहले ही निया शर्मा ने सलमान खान संग लगाए ठुमके, कल होगा गाना रिलीज
'फूंक ले' गाना रिलीज होने से पहले ही निया शर्मा ने सलमान खान संग लगाए ठुमके, कल होगा गाना रिलीज
हाल ही में उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बॉलीवुड के दबंग भाई सलमान खान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में सलमान खान निया के डांस की तारीफ करते नजर आए। ये वीडियो बिग बॉस के घर का है, जहां निया ने अपने डांस से दिल जीत रही हैं। इस वीडियो में निया हुक स्टेप्स कर रही हैं। 'बिग बॉस 15' के घर पहुंच कर निया ने सलमान खान के साथ 'फूंक ले' गाने पर डांस किया।
निया शो में डांस करते हुए एंट्री करती हैं, डांस खत्म होने के बाद सलमान निया से मजेदार सवाल करते हैं जिसका निया अपने ही अंदाज में जवाब देती हैं। सलमान निया से कहते हैं, "कभी दूध, लस्सी वाले गाने भी आएंगे या कभी दो घूंट या फूंक ले जैसे गाने ही...।" इस सवाल के जवाव ने निया कहती हैं, "आप सबके साथ परफॉर्म करते हैं, मुझे नहीं लगता आपने कभी मेरे साथ डांस किया है।" इस जवाब के बाद सलमान निय के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आते हैं।
निया 'बिग बॉस 15' के अपकमिंग एपिसोड में सलमान के साथ मस्ती करती हुई नजर आने वाली हैं। साथ ही बिग बॉस के घर के अंदर वो घरवालों के साथ एक टास्क करती नजर आती हैं। आपको बता दें कि निया शर्मा का गाना 'फूंक ले' कल यानी कि 10 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है।
इससे पहले निया शर्मा का 'सात समंदर पार' गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को निया के फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं निया के 'दो घूंट' गाने ने तो धूम मचा दी थी। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी सीरियल से दूर अपने म्यूजिक वीडियोज में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़े - Farah Khan Birthday : मजबूरी के चलते कभी नाचती थी सेलेब्स के पीछे, फिर सरोज खान की एक 'ना' ने बदल दी फराह खान की किस्मत
यह भी पढ़े - Farhan Akhtar Birthday: मां से मिले ताने और धमकियों के बाद फरहान अख्तर ने बना दी थी 'दिल चाहता है'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.