राहुल वैद्य जल्द करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Jun 2021, 12:35 PM IST
राहुल वैद्य जल्द करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी
Rahul Vaidya disha Parmar

राहुल वैद्य ने टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। लेकिन कोविड के कारण दोनों की शादी का प्लान आगे बढ़ता गया।

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में कई सितारों ने हिस्सा लिया था। इस शो में सिंगर राहुल वैद्य भी नजर आए थे। उन्होंने शो भले ही नहीं जीता लेकिन वह फर्स्ट रनर रप रहे थे। वो फैंस का दिल जीतने में भी कामयाब रहे थे। शो में ही राहुल ने अपने प्यार का इजहार किया था और शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया। उसके बाद दिशा ने भी उनके प्रपोजल का हां में जवाब दिया था। लेकिन कोविड के कारण दोनों की शादी में देरी होती गई।

कोविड के कारण टली शादी
बिग बॉस शो में ही राहुल वैद्य ने कहा था कि वह शो से निकलते ही दिशा से शादी कर लेंगे। लेकिन कोविड के बढ़ते खतरे के बीच शादी का प्लान टलता गया। लेकिन अब लगता है जल्द दोनों की शादी का इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि राहुल वैद्य ने इस बात का हिंट दिया है कि वो जल्द ही शादी की डेट का खुलासा करेंगे।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने पहली बार दोनों बच्चों के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

rahul_vaidya.jpg

शादी का दिया हिंट
राहुल वैद्य ने ईटाइम्स से अपनी बातचीत में कहा, "कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से हमें अपनी शादी को कई बार कैंसल करना पड़ा। अभी के हालात के देखते हुए हम लोग सिर्फ 25 लोगों को इनवाइट कर सकते हैं। जबकि मैं कम से कम अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति चाहता हूं। हालांकि, हम जल्द ही नई तारीख की ऐलान करने की उम्मीद करते हैं।" ऐसे में हो सकता है कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के बाद राहुल और दिशा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दें कि राहुल वैद्य इन दिनों टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है।

ये भी पढ़ें: अविका गौर ने मनीष रायसिंघन के साथ अपने अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो मेरे पापा की उम्र के हैं

म्यूजिक वीडियो में आए नजर
राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा मुंबई में हैं। ऐसे में वह राहुल को काफी मिस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने कहा भी था कि वह राहुल को बहुत मिस कर रही हैं और चाहती हैं कि वो जल्द ही घर वापस आ जाएं। जिसके बाद राहुल ने उनसे रियलिटी शो बीच में ही छोड़कर वापस घर आने का मजाक किया। बता दें कि राहुल वैद्य ने साथ में म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। कुछ वक्त पहले उनका म्यूजिक वीडियो Madhanyan रिलीज हुआ था। इस गाने में दोनों की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। उस वक्त दोनों ने अपनी शूटिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे थे।