scriptएक्टर राहुल वोहरा की पत्नी ने ये क्यों कहा कि ‘डॉक्टर के कारण हुई उनके पति की मौत’ | Rahul Vohra's Wife Shared His Last Video She Want Justice For Him | Patrika News

एक्टर राहुल वोहरा की पत्नी ने ये क्यों कहा कि ‘डॉक्टर के कारण हुई उनके पति की मौत’

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2021 02:30:05 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

रविवार को छोटे पर्दे के एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन हो गया था। एक्टर की पत्नी ने एक्टर की लास्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अस्पताल की लापरवाही के बारें में बता करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर की पत्नी ने इंसाफ की गुहार लगाई है।
 

Rahul Vohra's Wife Shared His Last Video She Want Justice For Him

Rahul Vohra’s Wife Shared His Last Video She Want Justice For Him

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि रविवार को कोरोना से संक्रमित अभिनेता राहुल वोहरा का निधन हो गया। राहुल काफी लंबे समय से अस्पताल में एडमिट थे और कोरोना का इलाज करा रहे थे। देहांत से पहले राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि टअगर उन्हें भी एक अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो वह भी बच जाते। वह जल्द ही जन्म लेंगे और अच्छे काम करेंगे। अब मैं हिम्मत हार चुका हूं।’ राहुल के इस पोस्ट ने सबकी आंखें नम कर दी थी। वहीं अब राहुल की पत्नी ज्योति तिवारी ने उनका एक नया वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें राहुल अस्पताल की लापरवाही और ऑक्सीजन मशीन के ना चलने की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

rahul.jpg

राहुल वोहरा की पत्नी ने शेयर की आखिरी वीडियो

राहुल की पत्नी ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमें राहुल अस्पताल के बेड में लेट हुए ऑक्सीजन मशीने के बारें में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। राहुल करते हैं कि ‘आज के समय में इसकी बहुत जरूरत है। ऑक्सीजन मशीन पास ना हो तो मरीज छटपटा जाता है। राहुल बतातें हैं कि ‘डॉक्टर्स ने जो ऑक्सीजन मशीने उन्हें लगाई है। उसमें से कुछ भी नहीं आ रहा है। उनके रूम में आई अटेंडेंट को भी बताई थी। लेकिन वो लोग आते हैं और चलें जाते हैं। फिर आवाज़ लगाने के बाद भी वह आते नहीं हैं। एक-डेढ़ घंटे तक वह आते हैं। तब तक खुद को ही मैनेज करना पड़ता है।’

राहुल ने बताया कि अस्पताल के स्टाफ को यह बात समझ नहीं आ रही है कि पानी की बोतल में पानी कम रखना है और फ्लो ज्यादा बढ़ाना है। वहीं जब यह बात वह स्टाफ से कहते हैं तो वह बोलते हैं कि एक में आतें हैं, लेकिन फिर वापस आते नहीं हैं।

rahul_2.jpg

एक्टर की पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार

राहुल के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखों से आंसू बहने बंद नहीं हो रहे हैं। वहीं राहुल की पत्नी ज्योति ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘हर राहुल के लिए न्‍याय। मेरा राहुल चला गया, ये सबको पता है पर कैसे गया, ये किसी को नहीं पता। इस तरह से इलाज किया जाता है। उम्‍मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए।’ इस वीडियो पर टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकार कमेंट कर शोक और दुख व्यक्त कर रहे हैं।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो