scriptबड़ा खुलासा: इस वजह से हुई डॉ. हाथी की मौत, डॉ. ने बताई सच्चाई | real reason death dr. hansraj hathi tv serial tarak mehta dr. revealer | Patrika News

बड़ा खुलासा: इस वजह से हुई डॉ. हाथी की मौत, डॉ. ने बताई सच्चाई

Published: Jul 12, 2018 01:18:20 pm

Submitted by:

Amit Singh

टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद की हाल ही में मौते हो गई।

 dr. hansraj hathi

dr. hansraj hathi

टीवी के चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आजाद की हाल ही में मौते हो गई। मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया।साथ ही यह भी अंदेशा जताया जा रहा थी कि उनकी मौत की वजह उनकी बिगड़ी लाइफस्टाइल और बहुत ज्यादा वजन भी रहा। उनकी मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

MONSOON SPECIAL: बारिश के मौसम में ये हसीन अदाकाराएं मदहोश होकर कर रहीं पानी वाला डांस, वीडियो वायरल

 

 dr. hansraj hathi

सर्जरी करने वाले डॉक्टर ने किया खुलासा
डॉ. हंसराज हाथी की 8 साल पहले बैरिएट्रिक सर्जरी करने वाले डॉ. मुफी लाकडवाला ने वेबसाइट स्पॉटबॉय को बताया है कि डॉ. हाथी इसलिए अपना वजन नहीं घटाना चाहते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि फिर काम नहीं मिलेगा। डॉ. मुफी ने बताया कि 8 साल पहले कवि कुमार उनके पास बिल्कुल मृत हालत में आए थे। इससे पहले उन्हें डॉ. मुफी ने कई बार बैरिएट्रिक सर्जरी की सलाह दी थी, लेकिन काम न मिलने के डर से वे ऐसा नहीं कराना चाहते थे। उस समय कवि कुमार का वजन 265 किलो था। इस वजन के साथ वे चल भी नहीं सकते थे। उन्हें 10 दिन तक वेंटीलेटर पर रखना पड़ा, उन्हें इससे नहीं हटाया जा सकता था, क्योंकि वे इसके बिना सांस नहीं ले सकते थे।

संजू की सफलता से गदगद हुए हिरानी, आमिर से नाता तोड़ रणबीर के साथ बनाएंगे 5 फिल्में !

 

#love #instagood #me #cute #tbt #photooftheday #instamood #iphonesia #dr.hathi

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

 dr. hansraj hathi

नहीं मानी डॉक्टर की सलाह
डॉ. मुफी ने बताया कि कुछ दिन बाद वे ठीक हो गए और उन्होंने 140 किलो वजन कम किया। वे सेट पर जाने लगे और नॉर्मल लाइफ जीने लगे। इसके बाद उन्हें दूसरी बैरिएट्रिक सर्जरी की सलाह दी गई, लेकिन वे इसके लिए राजी नहीं हुए। इससे उनका वजन 90 किलो तक कम हो सकता था। कवि कुमार को लगा कि वे फिर बेरोजगार हो जाएंगे। डॉ. मुफी ने उन्हें पैडिंग का इस्तेमाल कर कैमरा फेस करने की सलाह दी, लेकिन वे इसके लिए राजी नहीं हुए. इसके बाद उनका वजन 20 किलो बढ़ गया। वे 160 किलो के हो गए थे। लेकिन वे अब भी बैरिएट्रिक सर्जरी नहीं कराना चाहते थे।उम्मीद जताई जाती है कि यदि यह हो जाता तो आज डॉ. हाथी जिंदा होते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो