एक बार फिर मुकदमा के घेरे में आए सलमान खान,घरवाले भी इस खबर को सुनते ही हो गए हैरान
Pratibha Tripathi
Publish: Oct, 09 2019 11:07:07 (IST) | Updated: Oct, 09 2019 11:07:43 (IST)
एक बार फिर मुकदमा के घेरे में आए सलमान खान,घरवाले भी इस खबर को सुनते ही हो गए हैरान

  • 'बिग बॉस' पर लगे कई गंभीर आरोप
  • बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने बदले तोअपने बेड पार्टनर्स

नई दिल्ली। कलर्स टीवी पर चल रहा शो 'बिग बॉस 13' इन दिनों अपवादों के घेरे में फसता हुआ नजर आ रहा है क्योकि इसके अंदर दिए जाने वाले कांसेप्ट जहां लोगों का मनोरंजन कर रहे है तो कहीं ना कहीं इसका गलत असर भी आज के युवा पीढ़ी को दूसरी दिशा में ले जाने के लिये प्रोत्साहित भी कर रहा है रियलिटी शो बिग बॉस 13 में दिखाया जाने वाला Bed Friend Forever कांसेप्ट के कारण ही शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगा है। यही वजह है कि हाल ही में ट्विटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा।
शो पर दिखाई जाने वाली इस अश्लीलता का मामला अब केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सुप्रीम कोर्ट तक के पास भी पहुंच चुका है । जिसके चलते इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अब बिग बॉस ने तुंरत ही एक बड़ा फैसला लेने का आदेश दे दिया।

bigg-boss-1322.jpeg

गौरतलब है कि जब बिग बॉस का सीजन 13 शुरू हुआ था तो सलमान खान ने शो में आए सभी कंटेस्टेंट्स को Bed Friend Forever कांसेप्ट के बारे में बताया,इस कांसेप्ट के अतर्गत सभी कंटेस्टेंट्स को अपने सहयोगी कंटेस्टेंट्स के साथ बेड शेयर करने की बात कही गई थी। जो दर्शकों को यह पसंद नही आया। और उन्होनें सलमान खान के शो पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाकर इसे बंद करने का फैसला लिया।

हालांकि इस शो में बिग बॉस ने Bed Friend Forever कांसेप्ट में बड़ा फैसला लेते हुए इसे ये कहते हुए खत्म कर दिया है कि अब सभी प्रतियोगी एक-दूसरे को अच्छे से जान चुके हैं इसलिए Bed Friend Forever को खत्म किया जाता हैं।
लेकिन बिग बॉस में इस तरह के गलत चीजों को दिखाने के कारण इस मामले में कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर कलर्स टीवी पर चल रहे टीवी शो 'बिग बॉस 13' के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग कर डाली। इस पत्र में 'बिग बॉस' पर कई गंभीर आरोप भी लगाते हुए बताया गया कि इस शो पर दिखाई जाने वाली अश्लीलता के कारण ही लोग अब इसे एक परिवार के सदस्य साथ बैठकर इस कार्यक्रम को नहीं देख पाते है। जिसके चलते शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दायर किया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया है। अब इस मामले में सुनवाई होगी।