scriptSHOCKING! आमिर अली और संजीदा शेख की शादी शुदा ज़िंदगी में आई दरार, टूटने वाला है रिश्ता! | Sanjeeda shaikh and aamir ali marriage life in trouble live separately | Patrika News
TV न्यूज

SHOCKING! आमिर अली और संजीदा शेख की शादी शुदा ज़िंदगी में आई दरार, टूटने वाला है रिश्ता!

आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) के रिश्ते में आई दरार!
दोनों रह रहे हैं एक-दूसरे से अलग
क्या टूटने वाला है ये रिश्ता?

Jan 09, 2020 / 12:30 pm

Neha Gupta

_9a7a8162-d2f2-11e5-94bd-a06a76346e8f.jpg

Sanjeeda Sheikh and Aamir Ali

नई दिल्ली | टीवी की दुनिया के फेमस कपल्स में से एक संजीदा शेख और आमिर अली के रिश्ते में खटास आने की खबरे सामने आ रही हैं। सुत्रों के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबर ये भी है कि फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं। संजीदा और आमिर टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल रहे हैं लेकिन आजकल दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। दोनों के रिश्ते में दरार की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाला ये कपल काफी दिनों से एक दूसरे के साथ कोई फोटो भी नहीं पोस्ट कर रहा है।

कंगना रनौत की बहन पर जिस शख्स ने फेका था एसिड उसकी पुरानी कहानी सुनाई

रिसेन्टली आमिर अली से संजीदा से रिश्ता को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं मुझे नहीं पता। बता दें कि आमिर ने 20 दिसंबर 2019 को अपने इंस्टाग्राम पर संजीदा को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने साथ में एक प्यारा मैसेज भी लिखा था। आमिर के इस पोस्ट पर पत्नी संजीदा ने सिर्फ थैंक्स लिखा था। वहीं संजीदा का भी आमिर के साथ लास्ट पोस्ट उनके बर्थडे पर ही किया गया है। उन्होंने आमिर को 1 सितंबर 2019 को जन्मदिन की बधाई दी थी।

आमिर अली और संजीदा शेख के बीच दरार आने की वजह तो सामने नहीं आई है। लेकिन इस बात ने सभी को चौंका दिया है। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और हमेशा हर जगह एक दूसरे के साथ दिखाई दिए। नच बलिए में भी ये कपल पार्टिसिपेट कर चुका है। सीज़न 3 में दोनों ने शो को जीता था।

Home / Entertainment / TV News / SHOCKING! आमिर अली और संजीदा शेख की शादी शुदा ज़िंदगी में आई दरार, टूटने वाला है रिश्ता!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो