scriptShehnaaz Gill ने 2021 की पहली तस्वीर की शेयर, वाकई लग रही हैं पंजाब की कटरीना कैफ | Shehnaaz Gill shares her first picture of 2021 goes viral on internet | Patrika News

Shehnaaz Gill ने 2021 की पहली तस्वीर की शेयर, वाकई लग रही हैं पंजाब की कटरीना कैफ

locationनई दिल्लीPublished: Jan 02, 2021 04:04:40 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शहनाज गिल ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल

shehnaaz_gill_picture_1.jpg

Shehnaaz Gill Picture

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर व ‘बिग बॉस 13’ की फेमस कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें बेहद प्यार करते हैं। आए दिन उनके नाम पर हैशटैग ट्रेंड करते रहते हैं। ऐसे में जब भी शहनाज अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं तो फैंस उसे भी ट्रेंड में ला देते हैं। अब सिंगर ने साल 2021 की अपनी पहली तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
लाइट मेकअप में लूटा दिल

शहनाज गिल ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shehnaaz Gill Instagram) से शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शहनाज ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है। चेहरे पर हल्की मुस्कुराहट लिए शहनाज कैमरे की तरफ पोज़ देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक दिल वाला इमोजी कैप्शन में दिया है। कुछ ही देर पहले पोस्ट की गई उनकी इस तस्वीर पर अबतक चार लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
रणथंबोर में Alia Bhatt ने शादी नहीं मनाया न्यू ईयर का जश्न, सास और ननद संग तस्वीरें हुई वायरल

shehnaaz_gill_picture.jpg
फैंस का रिएक्शन

साथ ही फैंस उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘भगवान ने तुम्हें फुरसत से बनाया है।’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- ‘कितनी सुंदर है ये।’ ऐसे ही उनकी तस्वीर पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं।
Kangana Ranaut की पार्टी में Arjun Rampal को देख भड़के लोग, कहा- ‘क्या यह वही चर्सी’

गोवा का वीडियो वायरल

बता दें कि कुछ दिनों पहले शहनाज गोवा ट्रिप पर गए थे। उनके साथ बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी थे। दोनों एक म्यूजिक वीडियो के सिलसिले में गोवा गए हैं। हाल ही में शहनाज का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह गोवा में समुद्र की लहरों के बीच मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी वीडियो पर मिलियन्स व्यूज आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो