scriptshrenu parikh will celebrate her birthday with family in jaipur | रील और रियल लाइफ फैमिली के साथ ये अभिनेत्री मनाएंगी जश्न, जानिए क्यों | Patrika News

रील और रियल लाइफ फैमिली के साथ ये अभिनेत्री मनाएंगी जश्न, जानिए क्यों

श्रेणु पारिख टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं।

नई दिल्ली

Published: November 11, 2021 11:07:45 am

श्रेणु पारिख टीवी इंडस्ट्री की सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। श्रेणु 11 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं जिसके लिए वो बेहद उत्साहित हैं। श्रेणु पारिख फिलहाल एण्डटीवी के शो ‘घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की‘ में गेंदा अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं।
shrenu_parikh.jpg
इस साल वह अपना जन्मदिन कैसे मनाने वाली हैं, इस बारे में बताते हुये श्रेणु पारिख ने कहा, मैं अपना जन्मदिन सेट पर परदे के और असली जिंदगी के परिवार वालों के साथ मनाने वाली हूं। इस साल मेरे मम्मी-पापा ने सेट पर आने और पूरा दिन मेरे साथ बिताने का फैसला किया है और मैं पांच महीनों के बाद उनसे मिलने के लिये बेहद उत्सुक हूं।
पारिख ने आगे कहा कि ‘‘मुझे जन्मदिन पर मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लेना और उसके बाद पूरा दिन अपने परिजनों के साथ बिताना अच्छा लगता है। वो आगे कहती हैं कि उन्हें बड़ी-बड़ी पार्टियों और तोहफों का शौक नहीं है। मैं एक सिंपल वर्किंग बर्थडे पसंद करती हूं और उपहार लेने-देने में मुझे मजा नहीं आता।
उसके बाद हंसते हुए श्रेणु पारिख ने बताया कि हालांकि, मेरे मम्मी-पापा हर साल मुझे सरप्राइज देने की कोशिश करते हैं। इस साल उन्होंने मुझे एक महंगा फोन देकर सरप्राइज देने की योजना बनाई थी, लेकिन उनकी योजना पर पानी फिर गया, क्योंकि फोन की डिलीवरी समय से पहले ही हो गई और यह कोई सरप्राइज नहीं रह गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कौन कहां से चुनाव लड़ेगाCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथछत्तीसगढ़ के 20 हजार किसानों के करोड़ों रुपए लौटाए केंद्र सरकार ने, हुआ था कुछ ऐसा लगेथे ये गंभीर आरोप....मोदी सरकार का फैसला अब सुभाष चंद्र बोस की जयंती से शुरू होगा गणतंत्र दिवस का जश्नMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहस
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.