script41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने हॉटनेस में किया सबको फेल, बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल | shweta-tiwari hot-photos-viral-on-social-media | Patrika News

41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने हॉटनेस में किया सबको फेल, बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2021 05:44:15 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता पीच कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन के साथ उन्होंने कोई जूलरी कैरी नहीं की है। लेकिन उनका कमाल का मेकअप किया गया है।

shweta_tiwari.png

shweta tiwari

नई दिल्ली। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह लंबे वक्त से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। अब तक वह कई हिट शोज़ में काम कर चुकी हैं। अपनी एक्टिंग से उन्होंने लाखों लोगों के दिलों को जीता है। हालांकि, काम के अलावा श्वेता सोशल मीडिया के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनके लोगों के बीच मेें तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें लगभग तीन मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में श्वेता फैंस के बीच अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।
श्वेता की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है। उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आते हैं। अब श्वेता ने अपना ग्लैमरस फोटोशूट शेयर किया है। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता पीच कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन के साथ उन्होंने कोई जूलरी कैरी नहीं की है। लेकिन उनका कमाल का मेकअप किया गया है। मैचिंग लिपस्टिक के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरे के सामने श्वेता जबरदस्त अंदाज में पोज़ देती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “शर्मीली..? चुप..? हां…शायद..लेकिन कमजोर नहीं..!” श्वेता के इस पोस्ट पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
बता दें कि श्वेता अक्सर फैंस के साथ अपनी और परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में श्वेता कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिखाई दी थीं। शो में वह मुश्किल स्टंट करती दिखी थीं। वह शो की टॉप 6 फाइनलिस्ट में से एक थीं। अब वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में जुट गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो