श्वेता तिवारी के पति ने बच्चे को होटल में छोड़कर शो की शूटिंग पर जानें का एक्ट्रेस पर लगाया आरोप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 May 2021, 06:20 PM IST
श्वेता तिवारी के पति ने बच्चे को होटल में छोड़कर शो की शूटिंग पर जानें का एक्ट्रेस पर लगाया आरोप
Shweta Tiwari's husband Abhinav Shukla made serious allegations on her

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका की ओर रवाना हो गई हैं। उनके जाने के बाद उनके पति अभिनव शुक्ला ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। साथ ही उन्होंने श्वेता के खिलाफ हाईकोर्ट जाने की भी बात कही है।

नई दिल्ली। देश में कोरोना के चलते सभी तरह की शूटिंग को रोक दिया गया है। इस बीच टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न 11 का जल्द ही आरंभ होने वाला है। कोरोना के चलते शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में होगी। शो में इस बार टीवी के कई मशहूर सेलेब्स गेम में हिस्सा लेने वाले हैं। शो की शूटिंग के लिए कई स्टार्स मुंबई से केपटाउन की ओर रवाना हो गए है। खास बात यह है कि इस बार शो में टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी हिस्सा लेने पहुंच गई हैं। वहीं मुंबई से बाहर निकलते हैं एक्ट्रेस की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं।

खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पर निकली श्वेता तिवारी

दरअसल, श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगए हैं। अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'इस वक्त देश में कोरोना के केस सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं और ऐसे में श्वेता उनके बेटे रेयांश को होटल में छोड़कर साउथ अफ्रीका चली गई हैं। होटल में रहने से उनके बेटे को कोरोना होने के ज्यादा चांस हैं।' वीडियो में बेटे की सेहत को लेकर अभिनव काफी परेशान नज़र आए।

अभिनव शुक्ला ने लगाए एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप

अभिनव ने आगे बताया कि श्वेता की इस बर्ताव की और रेयांश के होटल में रहने की जानकारी उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर को दे दी है। अभिनव ने यह भी बताया कि 'श्वेता ने केपटाउन जाने के लिए परमिशन मांगी थी, लेकिन उन्होंने श्वेता को जाने से मना कर दिया था।' अभिनव ने बताया कि 'श्वेता ने उनकी बात नहीं मानी और उनके बेटे रेयांश को होटल में बंद कर जबरदस्ती केपटाउन चली गई।'

अभिनव शुक्ला जाएंगे हाईकोर्ट

अभिनव ने बेटे रेयांश की चिंता जाहिर करते हुए कहा कि 'वह केवल 5-6 साल का है। वह इतनी सी छोटी सी उम्र में बिना मां के वहां होटल में कैसे रहेगा। अभिनव ने बताया कि जब उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस से की तो उन्होंने उन्हें चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी के पास जाने का सुझाव दिया। अभिनव ने कहा कि उनका बेटा रेयांश को इस वक्त उसके माता-पिता की जरूरत है। श्वेता के इस बर्ताव के लिए अभिनव ने हाईकोर्ट जाने की बात भी कही है।'