scriptलाल चटक साड़ी पहन श्वेता तिवारी ने भरी मांग, ट्रोलर्स ने पूछा ‘तीसरी शादी की तैयारी है क्या?’ | shweta tiwari wearing mangalsutra and sindoor fans says ab kya phir se shadi kaorgi | Patrika News

लाल चटक साड़ी पहन श्वेता तिवारी ने भरी मांग, ट्रोलर्स ने पूछा ‘तीसरी शादी की तैयारी है क्या?’

Published: Sep 24, 2022 02:32:47 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उम्र के इस पड़ाव में भी वो यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आती हैं। श्वेता तिवारी को टीवी शो ‘कसौती जिंदगी की’ से घर-घर में पहचान मिली थी और अब एक बार फिर वो छोटे पर्दे पर जलवा बिखेरने को तैयार हैं। हालांकि अब इसपर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

shweta tiwari wearing mangalsutra and sindoor

shweta tiwari wearing mangalsutra and sindoor

एक समय था जब टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को बच्चा बच्चा पहचानता था। उन्हें ‘कसौती जिंदगी की’ के किरदार प्रेरणा ने खूब पहचान दिलाई थी। ये टीवी से लेकर रियलिटी शो तक जहां भी गईं उन्होंने झंडे गाड़े। इन्होंने बिग बॉग की ट्राफी भी अपने नाम की। अब एक बार भी अदाकारा टीवी पर वापसी करने वाली हैं। अब उनका नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मंगलसूत्र और सिंदूर पहने हुए नजर आ रही हैं।श्वेता तिवारी का एक वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में श्वेता तिवारी मांग में सिंदूर लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता तिवारी ने साड़ी और मंगलसूत्र पहना हुआ है। फैंस पूछ रहे हैं कि क्या श्वेता तिवारी तीसरी शादी करने की तैयारी कर रही हैं। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। एक्ट्रेस जल्द ही टीवी के सीरियल मैं हूं अपराजिता में दिखाई देने वाली हैं और ये वीडियो भी सीरियल मैं हूं अपराजिता का ही है।

इस वीडियो में श्वेता तिवारी मांग में सिंदूर लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो में श्वेता तिवारी ने साड़ी और मंगलसूत्र पहना हुआ है।

यह भी पढ़ें– ‘ब्रह्मास्त्र’ की हालत देख ‘विक्रम वेधा’ का प्रोमोशन करने लगे रणबीर कपूर

https://twitter.com/hashtag/MainHoonAparajita?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
श्वेता वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि ‘आपने यहां आते हुए अपराजिता के बारे में बहुत कुछ सुना होगा, अपराजिता यानि की मैं। मेरे मंगलसूत्र पहनने के बारे में मेरे सिंदूर लगाने के बारे में किसी ना किसी चीज के बारे में लोग कुछ ना कुछ कहते ही रहते हैं, लेकिन मैं रिश्तों की तरह कमजोर नहीं हूं जो ये सब सुनकर टूटू जाऊं। मैं और मेरी सोच बहुत मजबूत है और मेरी मजबूती का करण है मेरी बेटियां।’
https://twitter.com/hashtag/ShwetaTiwari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मैं हूं अपराजिता में श्वेता तिवारी तीन बेटियों की मां का रोल निभाएंगी। ये शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है। श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशन के लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर बी चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की थीं, लेकिन उनकी ये दोनों ही शादियां नाकाम रहीं।

श्वेता तिवारी ने अपनी दोनों ही शादियों में हिंसा की शिकायत की थी। उनकी दोनों शादियों से उनको एक-एक बच्चे हैं। श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी से बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिवन कोहली (Abhiwan Kohli) से एक बेटा रेयांश तिवारी (Reyansh Tiwari) है।
https://twitter.com/hashtag/ShwetaTiwari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि श्वेता तिवारी ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा ‘परवरिश’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने साल 2011 में रियलिटी शो बिग बॉस का चौथा सीजन भी जीता था।

यह भी पढ़ें

ऋचा-अली की शादी में फोन ले जाने पर नहीं होगी कोई रोक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो