script‘ब्रह्मास्त्र’ की हालत देख ‘विक्रम वेधा’ का प्रोमोशन करने लगे रणबीर कपूर, एक्टर ने अपनी फिल्म को बताया ठीक ठाक? | ranbir kapoor promotes vikram vedha and asks audience brahmastra thik thak lagi | Patrika News

‘ब्रह्मास्त्र’ की हालत देख ‘विक्रम वेधा’ का प्रोमोशन करने लगे रणबीर कपूर, एक्टर ने अपनी फिल्म को बताया ठीक ठाक?

Published: Sep 24, 2022 12:46:42 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस के लिए अच्छी साबित हुई और बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है, लेकिन अब इस बीच एक्टर अपनी फिल्म को छोड़कर किसी दूसरे एक्टर की फिल्म को प्रमोट करते दिखाई दे रहे हैं।

ranbir kapoor promotes vikram vedha and asks audience brahmastra thik thak lagi

ranbir kapoor promotes vikram vedha and asks audience brahmastra thik thak lagi

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भले ही सिनेमाघरों में उतरे दो सप्ताह से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी फैंस में खत्म नहीं हुआ है।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने अपने दमदार VFX सो दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म ने ओपनिंग डे ये ही तगड़ी कमाई करना शुरू कर दी थी। हालांकि फिल्म की स्पीड धिमी जरूर पड़ी है। अब इस बीच रणबीर अपनी फिल्म को छोड़ किसी और फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं।
नेशनल सिनेमा डे यानी 23 सितंबर 2022 के दिन इस फिल्म को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी और ज्यादातर शो हाउसफुल रहे। इस समय फिल्म का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिला। ऐसे में रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फैंस से इंट्रैक्ट करने मुंबई के एक थियेटर पहुंचे गए, जहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात की।

इसी बीच रणबीर ने अपने फैंस से यह अपील की कि वह सिनेमा को सपोर्ट करें और ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को जरूर देखें जो अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें

आमिर खान जैसा दिखने के चक्कर में अस्पताल पहुंच गया ये पाकिस्तानी एक्टर

https://twitter.com/hashtag/brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नेशनल सिनेमा डे के मौके पर फिल्मों की टिकट 75 रुपये कर दी गई थी, जिसके बाद ब्रह्मास्त्र की कमाई में बहुत इजाफा हुआ है। ब्रह्मास्त्र के शो के बाद रणबीर कपूर ने ऑडियन्स से बातचीत की। फल्म की बंपर कमाई को देखते हुए खुश रणबीर कपूर ने फैंस से पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी।

रणबीर ने मौजूद भीड़ से वादा करते हुए कहा- हम जरूर ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 और 3 बनाएंगे, लेकिन तब तक आप लोग ऐसे ही सिनेमा को सपोर्ट करते रहें। अगले हफ्ते एक और अच्छी फिल्म आ रही है- विक्रम वेधा। उसे भी अपना पूरा प्यार दें। शुक्रिया।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एकटर की बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद एक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर बात की। उन्होंने फैंस से पूछा- पिक्चर कैसी लगी, ठीक-ठाक लगी। रणबीर के पूछने पर फैंस जोर से चिल्ला कर अपनी खुशी जाहिर करते हैं। रणबीर ने कहा- बहुत-बहुत शुक्रिया। यह हिंदी सिनेमा के लिए एतिहासिक दिन है। ये नेशनल सिनेमा डे है और आपको फिल्म का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया।
https://twitter.com/hashtag/RanbirKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ब्रह्मास्त्र’ पार्ट वन के बाद दूसरे पार्ट का एलान हो गया है। अयान ने इसे लेकर कहा कि मैं फिलहाल में देव को लेकर काफी कम बातें कह सकता हूं। आइडिया ये था कि हम दर्शकों को बता दें कि अगला हिस्सा किस पर आधारित होगा। देव में भूतकाल और वर्तमान, दोनों ही दिखाए जाएंगे।’

अयान ने बताया कि ‘ दूसरे पार्ट पर काम शुरू होगा, जब पहले का पूरा काम खत्म हो जाएगा और पूरी कोर टीम कहेगी कि चलो अब काम शुरू करते हैं। हमारी कोशिश है कि पार्ट 2, दिसंबर 2025 में रिलीज हो।’ हालांकि फिल्म की शूटिंग कबसे शुरू होगी इसे अभी उन्होंने कंफर्म नहीं किया है। VFX पर काफी फोकस रहेगा।

यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क इवेंट की फोटोज देख हैरान रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो