scriptरश्मि को अरहान खान से मिले धोखे पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उनकी निजी लाइफ में… | sidharth shukla speaks on rashami desai arhaan relationship bigg boss | Patrika News

रश्मि को अरहान खान से मिले धोखे पर सिद्धार्थ शुक्ला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं उनकी निजी लाइफ में…

Published: Mar 04, 2020 06:10:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अरहान से रश्मि (Rashami Desai) को मिले धोखे पर पहली बार बोले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)
रश्मि देसाई को धोखा मिलने पर जताया अफसोस
बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ का रह चुका है छत्तीस का आंकड़ा

rahs.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है। घर में दोनों के रिश्ते कभी कुछ खास अच्छे नहीं दिखाई दिए। वहीं शो में रश्मि और अरहान का लव एंगल भी देखने को मिला था। लेकिन रश्मि को तब झटका लगा जब अरहान (Arhaan Khan) की सच्चाई खुद सलमान खान ने उन्हें घर के अंदर जाकर बताई। अरहान ने अपनी शादी और बच्चे की बात रश्मि से छुपाई थी, सच जानने के बाद रश्मि बुरी तरह टूट गई थी। हालांकि शो से बाहर आने के बाद उन्होंने साफ किया कि वो ऐसे धोखेबाज़ इंसान के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहेंगी। हाल ही में जब सिद्धार्थ से रश्मि को मिले धोखे पर सवाल किया गया तो उन्होंने चौंकाने वाली बात कही।

View this post on Instagram

Competing with my self … Good morning ppl

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे हालांकि शो के आखिरी तक दोनों के बीच मामला कुछ ठीक दिखाई दिया था। रश्मि ने कहा था कि उनकी सिद्धार्थ से कोई लड़ाई नहीं है अब सब ठीक है। लेकिन सिद्धार्थ पहली बार रश्मि की पर्सनल लाइफ को लेकर बोले हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बुरा लगा कि रश्मि ने किसी पर इतना भरोसा किया और उस इंसान ने उन्हें धोखा दिया। सिड ने आगे कहा- मुझे लगता है कि किसी भी रिलेशनशिप में विश्वास और भरोसा सबसे जरूरी होता है। मेरी रश्मि से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है क्योंकि मैं उसके पर्सनल लाइफ में नहीं जाना चाहता।

आकांक्षा पुरी के सहारे पारस छाबडा करते थे अपना गुज़ारा! एक्ट्रेस के बयान के बाद आया जवाब

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई हाल ही में शो मुझसे शादी करोगे में दिखाई दिए थे। दोनों के बीच पहले से काफी कुछ ठीक नज़र आया था। बिग बॉस में दर्शकों ने दोनों का रोमांटिक अंदाज काफी पसंद किया था। शुरुआत में दोनों का बॉन्ड भी अच्छा नज़र आ रहा था लेकिन बाद में दोनों के बीच बड़ी लड़ाई देखने को मिली थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो