script‘Sumbul Touqeer बिना मां के बड़ी हुई…’, पिता ने बेटी को लेकर कई बातों का किया जिक्र | Sumbul Touqeer Father Mentioned Many Things About Daughter | Patrika News

‘Sumbul Touqeer बिना मां के बड़ी हुई…’, पिता ने बेटी को लेकर कई बातों का किया जिक्र

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2022 12:44:34 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इन दिनों सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। बुधवार के एपिसोड में सुंबुल को लेकर शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) की गौतम सिंह (Gautam Singh Vig) और टीना दत्ता (Tina Datta) से काफी लड़ाई हुई।

पिता ने बेटी Sumbul Touqeer को लेकर कई बातों का किया जिक्र

पिता ने बेटी Sumbul Touqeer को लेकर कई बातों का किया जिक्र

इस बार के ‘बिग बॉस सीजन 16’ में काफी बवाल देखने को मिल रहा है। हाल के कुछ एपिसोड्स में घर के लोगों के बीच काफी गलतफहमी देखने को मिल रही है। इसी को लेकर कई कंटेस्टेंट्से को लेकर घर के अंदर घमासान मचा हुआ है। लेटेस्ट एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) का लव ट्राइएंगल छाया हुआ है। तीनों के बीच गौतम सिंह विग (Gautam Vig) की भी एंट्री हो चुकी हैं, जिनके साथ शालीन की इसी बात को लेकर काफी लड़ाई भी हुई थी। वहीं इस लड़ाई से सुबुंल का काफी फायदा भी हुआ है। उन्हें अपने घर में उनके सबसे अच्छे दोस्त यानी शालीन के साथ काफी वक्त बिताने का मौका मिल रहा है।
https://twitter.com/BhanotShalin?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं के शो के कंटेस्टेंट्स से लेकर शो को देखने वाले दर्शक भी सुबुंल और शालीन के बीच की इस बॉन्डिंग को दोस्ती नहीं बल्कि इकतरफा प्यार बता रहे हैं, जो सुंबुल का है शालीन के लिए, लेकिन दोनों के बीच की करीबियां अब सुबुंल के पिता को भी कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। ‘शुक्रवार के वार’ में उनके पिता ने सुंबुल को लेकर कई बातें कही थी।

दोनों की दोस्ती को लेकर उन्होंने एक और खास बात कही है। ‘शुक्रवार के वार’ में उनके पिता ने सुंबुल को इन सबमें न पड़ने की सलाह देते हुए कहा था कि वो अपने गेम पर ही ज्याजा ध्यान दे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि लोग घर में उनका इस्तेमाल कर रहे हैं, क्योंकि वो उम्र में सबसे छोटी है। हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान सुंबुल के पिता ने कुछ बातें कही हैं।

यह भी पढ़ें

Sajid Khan ने क्यों लगाई Sumbul Touqeer को फटकार?

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुंबुल के पिता ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘सुबुंल और शालीन के बीच बस एक दोस्ती का रिश्ता है। सुबुंल के लिए दोस्त का मतलब सिर्फ दोस्त है। वो इसमें लड़का या लड़की देखकर फैसला नहीं लेती। वो बिना मां के बढ़ी हुई हैं। वो आज भी मेरी गोद में मेरा हाथ थामे बैठी रहती है। वो एक मां, बाप और दोस्त मुझमें ही देखती है’।

उन्होंने बात करते हुए आगे कहा कि ‘उन्होंने पहले कभी भी सुबुंल को इस तरह से अकेला नहीं छोड़ा’। उन्होंने कहा कि ‘सुबुंल पहली बार इस तरह के शो में गईं हैं। वो ऐसे पहले कभी नहीं रहीं हैं। इसलिए उन्हें एडजस्ट करने में और सबसे घुलने मिलने में वक्त लग रहा है। वो छोटी भी हैं और इस माहौल में उन्हें किसी के सपोर्ट की जरूरत है’।

यह भी पढ़ें

Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल!

https://youtu.be/w2qQxaYi4Rw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो