script

Sajid Khan ने क्यों लगाई Sumbul Touqeer को फटकार? कहा – ‘डिसाइड कर तू बच्ची है या अडल्ट’

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2022 12:06:00 pm

Submitted by:

Vandana Saini

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच काफी हंगामा हुआ। शो में सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) को लेकर के तीन कंटेस्टेंट के शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) की गौतम सिंह (Gautam Singh Vig) और टीना दत्ता (Tina Datta) से काफी लड़ाई हुई।

Sajid Khan ने Sumbul Touqeer को लगाई फटकार

Sajid Khan ने Sumbul Touqeer को लगाई फटकार

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में इन दिनों काफी बवाल देखने को मिला, जिसके पीछे की वजह है मिसअंडरस्टैंडिंग। शो की उम्र में सबसे छोटी कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) हैं, जिनकी घर में सबसे अच्छी बॉन्डिंग शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के साथ देखने को मिलती थी। ‘शुक्रवार के वार’ के दौरान सुंबुल तौकीर के पिता ‘बिग बॉस’ में आए और उन्होंने अपनी बेटी को समझाते हुए बताया कि कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Datta) ने शालीन और सुंबुल के रिश्तों को टीवी पर और लोगों के सामने अलग ढंग से पेश किया है, जिस बात ने सुंबुल को काफी दुखी कर दिया और उन्होंने इस बारे में दोनों कंटेस्टेंट्स से बात भी की।
इसी बीच बुद्धावार को शो में एक बार फिर सुंबुल को लेकर शालीन भनोट की गौतम सिंह (Gautam Singh Vig) और टीना दत्ता से काफी लड़ाई हुई। इतना ही नहीं काफी लंबे समय से बिग बॉस में शांत नजर आने वाले साजिद खान (Sajid Khan) भी काफी गुस्से में नजर आए। इतना ही नहीं साजिद ने सुंबुल तौकीर की खूब क्लास भी लगाई, जिससे दर्शक भी काफी हैरान नजर आए।

दरअसल, शो में गौतम और टीना दोनों सुंबुल को चिढ़ाते हैं कि उन्होंने अपने टाइम को डिवाइड किया हुआ है। वो अपना आधे से ज्यादा समय शालीन के साथ बिताती हैं और जो समय बच जाता है कि वो बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ बिताती हैं। इसके बाद सुंबुल चिढ़ कर वहां से चली जाती हैं और फिर शालीन को सारी बातें बताती हैं।

यह भी पढ़ें

Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल!

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुंबुल की सारी बातें सुनने के बाद शालीन कहते हैं कि ‘गौतम मुझ से पंगा नहीं ले सकता। इसलिए तुझे ताने मार रहा है’। इसके बाद शालीन और गौतम के बीच इस बात को लेकर खूब लड़ाई होती है। जहां सुंबुल उन दोनों को ही शांत करवाती नजर आती हैं और कहती हैं कि ‘मेरे लिए मत लड़ो’। इसके बाद जब दोनों के बीच लड़ाई खत्म हो जाती है तब साजिद, सुंबुल पर गुस्सा निकालते हैं।

वो कहते हैं कि ‘तूने सारी बात शालीन को बताई और फिर जब वो लड़ा तो तू उसे रोकती है। आखिर तू चाहती क्या है?’। इसके बाद सुंबुल कहती है कि ‘मैं अपनी लड़ाई खुद लड़ना चाहती हूं’। इसके बाद साजिद कहते हैं कि ‘तो फिर तूने शालीन से सब क्यों कहा। मैंने तुझ जैसा कन्फ्यूज इंसान नहीं देखा। तू चाहती है कि शालीन तेरे लिए स्टैंड ले जब तुझे जरूरत हो?’
https://twitter.com/BhanotShalin?ref_src=twsrc%5Etfw

इस पर सुंबुल कहती है कि ‘हां’, जिसके बाद साजिद कहते हैं ‘तो फिर तू उस रोकेगी नहीं और अगर तू खुद अपनी लड़ाई लड़ना चाहती है तो तू शालीन से कुछ नहीं कहेगी’। साजिद की ये बात सुनने के बाद सुंबुल रोना शुरू कर देती हैं और कहती हैं कि ‘मैं नहीं चाहती कि मेरे पापा को लगे कि मैं अपने लिए खुद नहीं लड़ सकती’।

इसी बीच पर साजिद को गुस्सा आ जाता है और वो चिल्लाते हुए कहते हैं कि ‘तू खुद डिसाइड कर ले कि तू 18 साल की बच्ची है या फिर 18 साल की अडल्ट’। वहीं शालीन की सुंबुल को लेकर गौतम, टीना, सौंदर्या और निमृत से काफी बहस होती है, जिसके बाद शालीन, स्टैन, शिव और गोरी साथ में कुछ टाइम स्पेंड करते हैं। वहीं टीना भी शालीन से नाराज हैं कि उन्होंने उनके साथ गेम खेला।

यह भी पढ़ें

जब Sonu Sood गार्ड के साथ बैठकर बनाने लगे रोटी!

https://youtu.be/XKY6BBZqbUY

ट्रेंडिंग वीडियो