script19 साल के छोटे Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल! सबके सामने कही ये बात | Bigg Boss 16 Abdu Rozik fell in love with Nimrit Kaur | Patrika News
नई दिल्ली

19 साल के छोटे Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल! सबके सामने कही ये बात

‘बिग बॉस’ के इस बार के सीजन (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) सबसे पॉपुलर और क्यूट कंटेस्टेंट हैं। उन्हें शो के अंदर सभी कंटेस्टेंट काफी पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो की एक कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पर उनका दिल आ चुका है।

नई दिल्लीOct 20, 2022 / 10:50 am

Vandana Saini

Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल

Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल

इस ‘बिग बॉस’ के इस सीजन यानी ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में सभी कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) पॉपुलर और क्यूट कंटेस्टेंट हैं, जिनको बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स पसंद करते हैं और साथ ही देश की जनता भी उनको खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं कई सेलेब्स तो शो के बाहर से ही उन्हें खूब सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं शो के अंदर अक्सर ही घर की टीना दत्ता (Tina Dutta) अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं। हालांकि, वो मजाक में अब्दू को छेड़ती हैं, लेकिन इन दिनों अब्दू बिग बॉस के घर की पूर्व कैप्टन निमृत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) के साथ फ्लर्ट करती नजर आते है और यही वजह है कि साजिद खान (Sajid Khan) भी निमृत का नाम लेकर अब्दु को चिढ़ाते रहते हैं।
इतना ही नहीं शनिवार के वार में साजिद ने शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से ये भी कहा था कि अब्दु, निमृत से शादी करना चाहते हैं। वो उनको पसंद करते हैं। इसी बीच अब्दु का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो शिव ठाकरे और एम सी स्टैन से निमृत के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में शिव, अब्दु से निमृत के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं।

वो अब्दू से पूछते हैं कि ‘आपको निमृत के बारे में सोचते हुए पेट में तितलियां उड़ती हैं?’, जिसके जवाब में अब्दु कहते हैं ‘हां’। साथ ही अब्दु ये भी कहते हैं कि ‘मैं निमृत-निमृत चिल्लाऊंगा कुर्ता फाड़के’। इसके बाद शिक कहते हैं कि ‘लौंडा जवान हो गया’, जिसको अब्दू भी रिपीट करते हैं। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

जब Sonu Sood गार्ड के साथ बैठकर बनाने लगे रोटी!

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही वीडियो पर उनके फैंस उनके लिए कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि शो में कई फीमेल कंटेस्टेंट्स भी अब्दु पर खूब प्यार लुटाती हैं। शो में अब्दू ज्यादातर अपना समय साजिद खान के साथ बितताे हैं, क्योंकि बिग बॉस ने उनको अब्दू का ट्रांसलेट बनाया है और हमेशा अब्दू के साथ रहने को कहा है।

साथ ही दोनों को बिग बॉस टास्क के दौरान साथ में ही टास्क देते हैं। हाल के एपिसोड में साजिद और अब्दु सब्जी वाले बनते हैं और उन्हें कंटेस्टेंट्स को अपने हिसाब से सब्जी बांटनी होती है। इस दौरान अब्दु, साजिद के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं। वहीं इस सीजन को खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी डायरेक्टर Om Raut की किस्मत!

https://youtu.be/dH5y4gCSA9Q

Home / New Delhi / 19 साल के छोटे Abdu Rozik का अपने से कई साल बड़ी इस एक्ट्रेस पर आया दिल! सबके सामने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो