तारक मेहता के टप्पू के पापा का निधन

By: Sunita Adhikari
| Published: 12 May 2021, 10:04 AM IST
तारक मेहता के टप्पू के पापा का निधन
Bhavya Gandhi father

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने टप्पू यानि भव्या गांधी के पिता का निधन हो गया है। उनके पिता कोरोना से संक्रमित थे। कोकिला बेन अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

नई दिल्ली। देशभर में इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर का कोहराम देखने को मिल रहा है। हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है। राजोना लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। हर तरफ से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। इस वायरस की चपेट में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोग भी आ रहे हैं। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने टप्पू यानि भव्या गांधी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कोरोना के कारण उनके पिता का निधन हो गया है। इस खबर से हर कोई हैरान है।

ऑक्सीजन लेवल हुआ कम
भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी कोरोना से संक्रमित थे। उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा था। खबरों के मुताबिक, भव्या के पिता पिछले दस दिनों से वेंटिलेटर पर थे। कहा जा रहा है कि उनके शरीर में अचानक ऑक्सीजन लेवल कम हो गया था। जिसके कारण मंगलवार को उन्होंने दम तोड़ दिया। भव्या के पिता विनोद गांधी कोकिला बेन अस्पताल में एडमिट थे। यहीं उन्होंने अपनी आखिरी सांसे लीं। भव्या के इस मुश्किल वक्त में फैंस उनके पिता की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं।

bhavya_gandhi.jpg

9 साल तक शो में किया काम
भव्या गांधी के लिए ये वक्त बेहद ही कठिन है। वह अपने पिता के काफी करीब थे। कुछ वक्त पहले फादर्स डे पर उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की थी। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। बता दें कि भव्या गांधी इन दिनों गुजराती फिल्मों में काम कर रहे हैं। 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' शो से उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी मिली। इस शो में उन्होंने 9 साल तक काम किया। लेकिन साल 2017 में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। इस सीरियल में वह जेठालाल और दयाबेन के बेटे टप्पू का किरदार निभाते थे। इस शो को छोड़ने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि उनकी ग्रोथ रुक गई थी। उन्हें कुछ भी नया करने को नहीं मिल रहा था। ऐसे में उन्होंने शो को छोड़ दिया।