scriptTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब्दुल भाई को कोरोना संक्रमण वाले सीन पर भड़के यूजर्स, जानें वजह | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: fans didn't like corona episode | Patrika News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब्दुल भाई को कोरोना संक्रमण वाले सीन पर भड़के यूजर्स, जानें वजह

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2020 09:27:46 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

शो के मेकर्स ने कोरोना को लेकर एक प्रोमो जारी किया है। इसमें कोरोना को ध्यान में रखते हुए कहानी बुनी गई है। जिसमें दिखाया गया है कि दुकान चलाने वाले अब्दुल भाई को कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं।

taarak_mehta_ka_ooltah_chashmah.jpg

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण टीवी इंडस्ट्री की ठप्प पड़ी शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो चुकी है। वहीं, टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के भी नए एपिसोड्स प्रसारित होना शुरू हो गए हैं। लेकिन हाल ही में शो के मेकर्स ने कोरोना को लेकर एक प्रोमो जारी किया है। इसमें कोरोना को ध्यान में रखते हुए कहानी बुनी गई है। जिसमें दिखाया गया है कि दुकान चलाने वाले अब्दुल भाई को कोरोना के लक्षण दिखाई दिए हैं, जिसके बाद सोसाइटी का माहौल बदल जाता है। लेकिन दर्शकों को ये कहानी पसंद नहीं आई और उन्होंने मेकर्स को खूब खरी-खोटी सुना दी।
अब्दुल भाई पर कोरोना संक्रमण का खतरा

दरअसल, हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए हैं जिसमें आने वाले एपिसोड की कहानी को दिखाया गया है। इन प्रोमो में दिखाया गया कि अब्दुल भाई सोसाइटी के सभी घरों में कुछ न कुछ सामान पहुंचाते हैं और अचानक से उन्हें खांसते और छींकते हुए देखा जाता है। इसके बाद सभी के दिमाग में यही बात आती है कि कहीं अब्दुल भाई को कोरोना संक्रमण तो नहीं हो गया है। इसके बाद फिर कहानी आगे बढ़ती है, जिसमें अब्दुल भाई के सम्पर्क में आए सभी लोग अपनी कोरोना की जांच कराते हुए दिखते हैं।
दर्शकों ने मेकर्स को किया ट्रोल
लेकिन सोशल मीडिया पर शो के इस एपिसोड को लेकर मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है। दर्शकों का कहना है कि शो के निर्माता इस कहानी के जरिए कोरोना जैसी जानलेवा महामारी से जूझ रहे लोगों का मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने मेकर्स से अपील की है कि कोरोना जैसी महामारी के समय में विपदा का मजाक उड़ाने से अच्छा है कि कोई अच्छी कहानी दिखाइए जिससे लोगों को हंसी आ सके। इस शो को लोग हंसने के लिए देखते हैं न कि परेशान होने के लिए। बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। इस शो के जरिए लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। लेकिन शो में कोरोना जैसी गंभीर महामारी का दिखाया जाना लोगों को पसंद नहीं आया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो