scriptटाइगर का गाया गाना हो रह जबरदस्त वायरल, बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारीफ | Tiger Shroff's Bathroom Singing Skills Impress Fans | Patrika News
TV न्यूज

टाइगर का गाया गाना हो रह जबरदस्त वायरल, बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारीफ

टाइगर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता सॉन्ग बेफिक्रा गाते नजर आ रहे हैं।

Sep 26, 2019 / 06:30 pm

Shaitan Prajapat

Tiger Shroff

Tiger Shroff

अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मा ‘वॉर’को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। टाइगर के अलावा इस फिल्म में ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में हैं। दोनों स्टार आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुई हैं। इसी की कड़ी में टाइगर कपिश शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टाइगर की मधुर आवाज सुनकर हर कोई हैरान है।

टाइगर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इस वीडियो में अभिनेता सॉन्ग बेफिक्रा गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे अंदर का बाथरूम सिंगर बाहर आ गया।’ टाइगर के इस पोस्ट पर कपिल ने रिप्लाई किया, ‘भाई तुमने अपनी आवाज से हम सभी को चकित कर दिया। लव यू सो मच।’ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर की को-स्टार रहीं तारा सुतारिया ने लिखा, ‘एवरग्रीन।’ ‘बागी 3’ के डायरेक्टर ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता था कि तुम इतना अच्छा गाना गा लेते हो।’
फिल्म वॉर की बात करें तो यह हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को विदेशों में बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / TV News / टाइगर का गाया गाना हो रह जबरदस्त वायरल, बॉलीवुड सेलेब्स ने की जमकर तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो